छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : मुर्गा बाजार में युवक की हत्या, पैंट से गला घोंटा, बांस से मार-मारकर कुचल दिया प्राइवेट पार्ट; शिनाख्त नहीं

जगदलपुर। जगदलपुर स्थित मुर्गा बाजार में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने पैंट से युवक का गला घोंट दिया। फिर बांस से पीट-पीटकर उसके प्राइवेट पार्ट को कुचल दिया। सूचना मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। मामला बोधघाट थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह करीब 10.45 बजे करकापाल मुर्गा बाजार एक युवक का लहूलुहान शव पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। युवक के गले में पैंट फंसी हुई थी। ऐसे में पुलिस को आशंका है कि उसी से गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस का यह भी अंदेशा है कि कहीं और हत्या करने के बाद शव को वहां लाकर डाला गया है।

युवक की नहीं हुई है पहचान
युवक के शव को देखने पर उसका चेहरे पर भी पूरी तरह से खून लगा हुआ था। युवक की उम्र 30 से 35 साल के बीच बताई जा रही है। युवक के पैंट उतारने के बाद उसके निजी अंगों को पूरी तरह से कुचल कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया था।  आसपास में शराब की बोतलें भी मिली हैं। ऐसे में आशंका है कि युवक के साथ बैठकर पहले शराब पी गई हो, फिर उसे मारा गया हो।