छत्तीसगढ़

IND vs AUS : काश मैं टी20I विश्व कप खेल पाता…टीम में वापसी पर ऑलराउंडर खिलाड़ी ने बयां किया अपना दर्द

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से नागपुर में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। मैच से पहले बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपनी वापसी पर खुशी जताई। बीसीसीआई ने इसका एक वीडिया शेयर किया है। जडेजा ने कहा कि राष्ट्रीय टीम के लिए फिर से खेलने का मौका पाकर बहुत खुश हैं। जडेजा सितंबर 2022 में अपने दाहिने घुटने की सर्जरी के बाद मैदान से दूर हो गए थे।

जडेजा ने बीसीसीआई द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “बहुत उत्साहित हूं और वास्तव में बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं कि पांच महीने से अधिक समय के बाद, मैंने भारतीय जर्सी पहनी है और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे फिर से भारत के लिए खेलने का मौका मिल रहा है। मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा था कि मैं कब फिट होऊंगा और भारत के लिए खेल पाऊंगा।

“काश मैं वहां खेल पता…”

गौरतलब हो कि जुलाई 2022 में बर्मिघम में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में आखिरी बार जडेजा ने मैच खेला था। दाहिने घुटने की सर्जरी के बाद जडेजा टी20I विश्व कप, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के दौरे के साथ-साथ श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज नहीं खेले थे। बांग्लादेश दौरे के लिए, उन्हें टीम में नामित किया गया था, लेकिन यह फिटनेस पर निर्भर था और बाद में उनका नाम वापस ले लिया गया था।

छोटी-छोटी बातें करती हैं प्रेरित

जडेजा ने टी20 विश्व कप न खेल पाने को लेकर कहा, कभी-कभी आपके मन में विचार आते हैं, जैसे ‘मैं कब फिट होऊंगा या कब फिट नहीं रहूंगा। जब आप टीवी पर मैच देखते हैं, जैसे टी20I विश्व कप, तो मुझे एहसास होने लगा, काश मैं वहां खेल पाता। छोटी-छोटी बातें भी आपको प्रेरित करती हैं कि आपको वापस आने के लिए अच्छी तरह से रिहैब करना होगा।”