छत्तीसगढ़

Shah Rukh Khan: एक फ्लैट की कीमत के बराबर है शाहरुख की घड़ी? दाम जानकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाह रुख खान दुनिया के चौथे सबसे अमीर एक्टर हैं। वर्ल्ड स्टैटिस्टिक्स की रिपोर्ट ने कुछ दिनों पहले इस की जानकारी दुनिया के साथ शेयर की थी। उनकी नेट वर्थ 770 मिलियन डॉलर बताई गई। किंग खान इतने अमीर हैं, तो जाहिर है कि उनके शौक भी महंगे ही होंगे।

शाहरुख की घड़ी ने खींचा ध्यान

शाहरुख खान को हाल ही में ‘पठान’ से जुड़े एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने ब्लू कलर की रिस्टवॉच पहनी थी। यही घड़ी शाह रुख ने तब भी पहन रखी थी, जब दीपिका ने उनसे अपना स्किन केयर रूटीन शेयर किया। दीपिका ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शाह रुख की इस घड़ी से सभी लोगों का ध्यान खींचा। वजह इसकी सुंदरता नहीं, बल्कि उसका प्राइज टैग है।

हैरान कर देगी घड़ी की कीमत

सोशल मीडिया पर फैशन ब्लॉगिंग अकाउंट ‘डाइट सब्या’ ने शाह रुख की इस घड़ी की कीमत बताई है। एक फैन ने जब उनसे इस बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि ये घड़ी ऑडेमर्स पिगुएट की है, जिसकी कीमत 4.98 करोड़ रुपये है। शाह रुख खान की यह घड़ी प्राइज टैग की वजह से वायरल हो रही है। प्राइज जानने के बाद कुछ यूजर्स ने कमेंट किया कि इतने में तो मुंबई में एक फ्लैट आ जाएगा।

किंग खान की मोस्ट प्राइज्ड पोजेशन ‘मन्नत’ है, जो कि समुंदर के बिलकुल सामने है। शाहरुख वैसे भी लैविश लाइफस्टाइल जीने के लिए जाने जाते हैं। ‘मन्नत’ के अलावा उनका दिल्ली में भी एक आलीशान घर है।

टॉप 5 में ‘पठान’ का गाना

न सिर्फ पठान फिल्म पसंद की गई, बल्कि इस मूवी को दो गाने ‘बेशर्म रंग’ और ‘झूमे जो पठान’ को ऑरमैक्स मीडिया में टॉप 5 में भी जगह मिली है।

पहले नंबर पर ‘बेशर्म रंग’, दूसरे पर ‘झूमे जो पठान’, तीसरे पर ब्रह्मास्त्र फिल्म का केसरिया, चौथे पर भेड़िया फिल्म से अपना बना ले और पांचवे नंबर पर हाल ही में रिलीज हुआ सॉन्ग तू झूठी मैं मक्कार फिल्म का गाना ‘तेरे प्यार में’ को जगह मिली है।