छत्तीसगढ़

Pulwama Attack: दिग्विजय की भाषा ISI जैसी, पुलवामा हमले को खुफिया विफलता बताने पर भड़की भाजपा

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों पर अपने बयान को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह अब भाजपा के निशाने पर हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई BJP नेताओं ने उन्हें आड़े हाथ लिया है। सीएम शिवराज ने कहा कि दिग्विजय सिंह पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं।

दिग्विजय सिंह की बुद्धि फेल हो गई है- शिवराज

सीएम शिवराज ने आगे कहा कि ऐसे बयानों का बीच उनके दिमाग में कौन डालता है। दिग्विजय सिंह की बुद्धि फेल हो गई है और वह सिर्फ सेना का अपमान करते हैं। दिग्विजय सिंह सिर्फ पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। अब जांच तो उनकी होनी चाहिए।

ISI की भाषा बोल रहे हैं दिग्विजय सिंह- नरोत्तम

वहीं, एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी दिग्विजय सिंह पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना के मनोबल को तोड़ना और तंज कसना दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पार्टी की आदत हो गई है। उनका ट्वीट देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वह ISI की भाषा बोल रहे हैं।

पुलवामा की बरसी के दिन पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रही कांग्रेस

इसके साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस नेता पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिस दिन भारत पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है, दिग्विजय सिंह और INC ने पाकिस्तान को क्लीन चिट दी है। दिग्विजय सिंह हाल ही में सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे थे। यह एक व्यक्तिगत बयान नहीं, बल्कि पाकिस्तान को कवर करने के लिए कांग्रेस का संस्थागत दृष्टिकोण है।

क्या दिया दिग्विजय सिंह ने बयान

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले की चौथी बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए सुरक्षा एजेंसियों को निशाने पर लिया था। उन्होंने इस हमले को विफलता बताया और कहा कि आज हम उन 40 सीआरपीएफ शहीदों को श्रद्धांजलि देते हैं, जो पुलवामा में खुफिया विफलता के कारण शहीद हो गए थे।