छत्तीसगढ़

वीडियो : कोहली अगर क्रिकेटर न होते तो क्या करते? बोले -बिना क्रिकेट के बिजनेस करता तो लोग मुझे बेवकूफ बना देते…

नईदिल्ली : विराट कोहली दुनिया के टॉप क्रिकेटर्स की लिस्ट में शामिल हैं. वे अपने परफॉर्मेंस के दम पर फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. कोहली क्रिकेट से अच्छी कमाई कर लेते हैं. इसके साथ-साथ वे बिजनेस भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें कोहली बता रहे हैं कि अगर वे क्रिकेटर न होते तो क्या करते. कोहली ने कहा कि शायद वे बिजनेस कर रहे होते. लेकिन इसमें उनको नुकसान हो सकता था.

दरअसल कोहली के इंटरव्यू का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें उनसे पूछा जाता है कि आप क्रिकेटर नहीं होते तो क्या करते. कोहली ने कहा, कुछ न कुछ बिजनेस कर रहे होते कहीं. ईमानदारी से कहूं तो मैंने सोचा ही नहीं. बिजनेस आता ही नहीं. अब थोड़ा-थोड़ा समझ आ गई. अगर बिना क्रिकेट के बिजनेस करता तो 200 पर्सेंट लोग मुझे बेवकूफ बना देते. 

कोहली की इस वीडियो क्लिप पर कई फैंस ने रिएक्शन दिए हैं. फैंस ने काफी फनी कमेंट भी किए हैं. कोहली क्रिकेट के साथ-साथ बिजनेस भी कर रहे हैं. उन्होंने कई बड़े ब्रांड्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रखा है. वे इसके जरिए करोड़ों रुपए कमाते हैं. कोहली कमाई के मामले में दुनिया के टॉप एथलीट्स की लिस्ट में आते हैं.

बता दें कि कोहली का आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है. लेकिन उनकी टीम कुछ खास नहीं कर पायी है. कोहली की आरसीबी ने इस सीजन में 10 मैच खेले हैं और इस दौरान 3 मैच जीते हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. वह पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले स्थान पर है. उसके पास 6 पॉइंट्स हैं.