छत्तीसगढ़

जनरल डिब्बे में स्टील के बॉक्स में रखे शव को लेकर दौड़ती रही धनबाद-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस, लोग रहे बेखबर

धनबाद। धनबाद से पटना जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस यात्री डिब्बे में स्टील के बॉक्स में रखे शव को लेकर दौड़ती रही और उस कोच पर सवार यात्री भी इससे बेखबर रहे। पटना पहुंचने से पहले किसी यात्री ने जनरल कोच में स्टील के बॉक्स होने की सूचना दी। ट्रेन के पटना पहुंचते ही आरपीएफ और जीआरपी के अधिकारी पहुंचे और छानबीन शुरू की। बॉक्स खुलते ही उसके अंदर शव पाया गया। शव देखते ही यात्रियों में दहशत फैल गई। पटना रेल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। धनबाद आरपीएफ और रेल पुलिस को भी इससे जुड़ी सूचना दे दी गई है।

तीन फीट के बॉक्स में रखा था लगभग 25 साल के युवक का शव

पटना रेल पुलिस की ओर से धनबाद आरपीएफ और जीआरपी को दी गई सूचना में बताया गया है कि स्टील के चदरे का लगभग तीन फीट का बॉक्स है जिसमें एक युवक का शव बरामद किया गया है। मरने वाले की उम्र लगभग 25 साल और कद पांच फीट पांच इंच है। काला शर्ट और उसी रंग का जींस पहने हुए है। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। 

गले में बंधी रस्सी से हत्या की आशंका

मृत युवक के गले में रस्सी है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उसकी गला घोंट कर हत्या के बाद शव को बॉक्स में रखकर ट्रेन के जनरल डिब्बे में रख दिया गया है। हालांकि, रेल पुलिस ने इस बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी है।

जनरल कोच में कहां और कैसे चढ़ा बॉक्स 

धनबाद-पटना इंटरसिटी धनबाद से सुबह 8:05 पर खुलती है। स्टील के चदरे के बॉक्स में मिला शव इंजन से तीसरे कोच में मिला है। इंजन के बाद तीन कोच जनरल के हैं। जनरल कोच में यात्रियों की काफी भीड़ रहती है। इसके बाद भी बॉक्स कहां और कैसे आया, इस बारे में फिलहाल आरपीएफ और जीआरपी बेखबर है। उनका कहना है कि मामला 13 फरवरी का ही है और इस मामले में पटना जीआरपी अग्रिम कार्रवाई कर रही है। प्रगति रिपोर्ट से अवगत कराया जाएगा।