छत्तीसगढ़

Chetan Sharma Sting: चेतन शर्मा ने स्टिंग आपरेशन में किए कई सनसनीखेज खुलासे, बोर्ड जल्‍द उन पर लेगा फैसला

नई दिल्ली। बीसीसीआइ के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने एक स्टिंग आपरेशन में चयन से जुड़े मामलों का खुलासा कर विवाद को जन्म दे दिया है। टी-20 विश्व कप में भारत की हार के बाद चेतन को पद से हटा दिया गया था, हालांकि उन्हें बाद में बहाल कर दिया था।

चेतन ने मंगलवार को एक चैनल पर स्टिंग आपरेशन में पूर्व कप्तान विराट कोहली पर कई आरोप लगाए। इस स्टिंग के सामने आने के बाद बीसीसीआइ भी हरकत में आ गया है और क्योंकि राष्ट्रीय चयनकर्ता अनुबंध से बंधे हैं और वह मीडिया में बात नहीं कर सकते हैं। बीसीसीआइ सूत्रों ने बताया कि चेतन का भविष्य अब क्या होगा। इस पर बोर्ड सचिव जय शाह फैसला करेंगे।

खिलाड़ी करते हैं इंजेक्‍शन का उपयोग

चेतन ने स्टिंग में राहुल द्रविड़ और विराट के साथ आतंरिक चर्चाओं का कथित रूप से खुलासा किया। शर्मा ने आरोप लगाया कि खिलाड़ी खुद को फिट रखने के लिए इंजेक्शन लेते हैं। जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी को लेकर उनके और टीम प्रबंधन के बीच मतभेद हुए। चेतन ने यह भी खुलासा किया कि पूर्व बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली और विराट के बीच अहंकार की लड़ाई थी।

स्टिंग में क्या बोले चेतन

गांगुली ने कहीं बयान दिया कि विराट कोहली बात कर रहा था, हमसे कि मुझे कप्तानी छोड़नी है। वहीं दूसरी ओर विराट ने मीडिया में बोला कि मुझे कभी भी बीसीसीआइ अध्यक्ष ने ऐसा नहीं बोला। इससे विवाद पैदा हुआ। लेकिन यह सच है कि गांगुली ने विराट को बोला था, लेकिन शायद वो वीडियो कांफ्रेंसिंग में विराट ने नहीं सुना। वहां नौ लोग बैठे थे। उसमें मैं और अन्य चयनकर्ता भी थे। या तो विराट ने सुना नहीं या विराट ने क्या बोला मुझे नहीं पता।