छत्तीसगढ़

सक्ती: 40 फीट ऊपर लटकता मिला युवक का शव, पानी की टंकी पर शर्ट से लगाई फांसी, आया था बहन के घर छठी कार्यक्रम में

सक्ती। सक्ती जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव 40 फीट ऊपर पानी की टंकी पर सीढ़ी से लटका हुआ मिला है। स्थानीय ग्रामीणों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। युवक छठी कार्यक्रम में अपनी बहन के घर आया था। इसके बाद उसने जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। मामला हसौद थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मालखरोदार के जमगहन निवासी गनेंद्र साहू (29) रेलवे ठेकेदार के साथ काम करता था। वह एक सप्ताह पहले छुट्टी लेकर बहन के घर छठी कार्यक्रम में शामिल होने रनपोटा गांव पहुंचा था। कार्यक्रम खत्म होने के बाद गांव से आए सभी लोग पिकअप से लौट रहे थे। उसमें गनेंद्र भी था। रास्ते में गनेंद्र ने कहा कि उसे अपने दीदी-जीजा के पास नरियारा गांव जाना है और पिकअप से उतर गया।

इसके बाद अगले दिन सोमवार सुबह उसका शव पानी की टंकी से लटका हुआ मिला है। गनेंद्र ने अपनी ही शर्ट का फंदा बनाया था। थाना प्रभारी नवीन पटेल ने बताया कि, गनेंद्र साहू ने आत्महत्या क्यों की है, इसकी वजह स्पष्ट नहीं है। कार्यक्रम में गए लोगों और परिजनों से पूछताछ की जाएगी। सुबह ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव उन्हें सौंपा जाएगा।