छत्तीसगढ़

सोनू निगम के साथ शिव सेना सदस्य की हाथापाई, बॉडीगार्ड और दोस्त घायल, अस्पताल में भर्ती

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। सोमवार शाम मुंबई के चेंबूर इलाके में सोनू निगम और उनकी टीम के साथ शिवसेना के एक सदस्य ने हाथापाई की है। सोनू वहां एक फेस्‍ट‍िवल में अपनी टीम के साथ परफॉर्म कर रहे थे, जब एक स्‍थानीय विधायक ने सोनू की टीम मैनेजर सायरा के साथ बदतमीजी की। समझा जा रहा है कि यह विधायक उद्धव ठाकरे की श‍िवसेना पार्टी से जुड़ा हुआ है। विधायक का बेटा सोनू निगम के साथ फोटो लेना चाहता था, इस कारण वह स्‍टेज पर चढ़ गया। उसके बाद उसने सोनू की मैनेजर को स्‍टेज से हटने के लिए कहा। जब सोनू स्‍टेज से नीचे उतर रहे थे, तब उसने सिंगर को स्‍टेज के पीछे की सीढ़‍ियों की ओर धक्‍का दिया। इस मामले में पुलिस ने फिलहाल किसी के ख‍िलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया है और घटना की जांच कर रही है।

इस वाकये का एक वीडियो भी सामने आया है। इस पूरी घटना के दौरान शिवसेना के सदस्य ने सिंगर और उनके बॉडीगार्ड के साथ धक्का-मुक्की की। सोनू निगम को बचाने के दौरान उनके बॉडीगार्ड और सिंगर दोस्त रब्‍बानी खान घायल हो गए हैं, जिन्‍हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सोनू निगम को गिरेबान से पकड़ने की कोशिश

रिपोर्ट के मुताबिक, जब स्‍टेज पर सोनू निगम से धक्‍का-मुक्‍की हो रही थी, तब उनके बॉडीगार्ड ने बीच-बचाव करने की कोश‍िश की। जब सोनू निगम को धक्‍का दिया गया तो बॉडीगार्ड बीच में आ गया और वह धक्‍के के कारण सीढ़‍ियों से नीचे गिर गया। इसी बीच हमलावर ने फिर से सोनू को गिरेबान से पकड़ने की कोश‍िश की, तब सिंगर को बचाने के लिए उनके साथी गायक रब्‍बानी खान बीच में आ गए। तब उस हमलावर ने रब्‍बानी खान को भी जोर का धक्‍का दिया और वह सीढ़‍ियों होते हुए 7 फीट नीचे जमीन पर गिर गए। गनीमत रही कि इस धक्‍का-मुक्‍की में सोनू निगम को कोई चोट नहीं आई, लेकिन उनके बॉडीगार्ड और सिंगर दोस्‍त रब्‍बानी खान घायल हो गए।

सोनू निगम के दोस्त और बॉडीगार्ड अस्पताल में भर्ती

रब्‍बानी खान, सोनू निगम के मेंटॉर और गुरु उस्‍ताद गुलाम मुस्‍तफा खान के बेटे हैं, जिनका साल 2021 में इंतकाल हो गया। खबर लिखे जाने तक सोनू अपने बॉडीगार्ड और रब्‍बानी खान को लेकर अस्‍पताल पहुंच चुके थे। फिलहाल दोनों का एक्‍स-रे किए जाने की बात सामने आई है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि कहीं कोई अंदरूनी चोट या फ्रैक्‍चर तो नहीं है। सोनू ने इस पूरे मामले की पुष्‍ट‍ि की है। लेकिन उन्‍होंने यह भी कहा कि वह फिलहाल ज्‍यादा बात करने की स्‍थ‍िति में नहीं हैं।