छत्तीसगढ़

हेलो…मैंने पति-बेटों की हत्या कर दी: नींद में सो रहे घरवालों के खून से रंगे हाथ, फिर खुद पुलिस को किया फोन

गोरखपुर : गोरखपुर के सहजनवा थाना क्षेत्र के सहबाजगंज में शनिवार रात करीब डेढ़ बजे एक महिला ने अपने पति और दो सौतेले बेटों की गला रेतकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची सहजनवा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

आरोपित महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयोग किया गया चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। चर्चा है कि महिला ने अवैध संबंध के चलते हत्या की है।

सहजनवा नगर पंचायत के वार्ड नं पांच सहबाजगंज निवासी 40 वर्षीय अवधेश गुप्ता पुत्र स्व. मेल्हू गुप्ता ने पहली पत्नी की मृत्यु के बाद दूसरी शादी की है। पहली पत्नी से उसके दो पुत्र आर्यन व पीहू उर्फ आरो थे। करीब आठ माह पहले संतकबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के मझगांवा निवासी नीलम से उसकी दूसरी शादी हुई थी।

आरोपित नीलम की भी दूसरी शादी थी। पहली शादी से उसे एक पुत्री है। शादी होने के बाद नीलम अपनी पुत्री के साथ अवधेश के घर आ गई और पति व सौतेले बेटों के साथ रहने लगी।

पुलिस पहुंची तो तड़प रहे थे तीनों

शनिवार की रात महिला ने खुद डायल 112 नंबर पर पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि कुछ लोग घर पर उसके पति और बेटों के साथ मारपीट कर रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब महिला के बताए कमरे को खोला तो अवधेश और उसके दोनों पुत्र आर्यन और आरो खून से लथपथ बिस्तर पर पड़े हुए तड़प रहे थे।

पुलिस तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गई, जहां अवधेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। वहीं घायल बच्चों ने मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि अवधेश की मां की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या में इस्तेमाल चाकू भी उसके पास से बरामद कर लिया गया है।