छत्तीसगढ़

एनकाउंटर के बाद अब उमेश पाल के भगोड़े आरोपियों के घर पर योगी का बुलडोजर, जफर अहमद के आवास पर एक्शन

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या मामले में माहौल को गर्माया हुआ है। विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेर रहे हैं। कानून- व्यवस्था पर सवाल उठाया जा रहा है। वहीं, सीएम योगी ने विधानसभा में प्रयागराज हत्याकांड के आरोपियों को मिट्टी में मिला देने की बात कही है। पुलिस की ओर से जांच चल रही है। प्रयागराज कमिश्नरेट और एटीएस की टीम ने हत्याकांड के एक आरोपी का एनकाउंटर कर दिया है। एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। उमेश पाल मर्डर के मुख्य आरोपी पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद के बेटे असद अहमद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश बढ़ाए हुए है। वहीं, अब प्रशासनिक स्तर पर भी कार्रवाई शुरू हो रही है। दावा किया जा रहा है कि बुधवार को प्रयागराज में बुलडोजर एक्शन में दिख सकता है। आरोपियों के घर पर प्रशासन बुलडोजर चलाने की तैयारी कर रहा है। इसके लिए आरोपियों के घर के पास बुलडोजर पहुंच गई है। जफर अहमद के घर को तोड़ने की कार्रवाई शुरू की गई है।

प्रयागराज में चलने लगा बुलडोजर

उमेश पाल मर्डर केस के आरोपी के घर पर पहुंचे बुलडोजर ने शाइस्ता परवीन और अतीक अहमद के परिवार के करीबी जफर अहमद घर के दरवाजे को तोड़ा गया। उसे अतीक अहमद का गुर्गा बताया जा रहा है। अभी दीवार के बाहर के हिस्से को तोड़ा जा रहा है। इसके बाद भवन के अन्य भाग को भी तोड़ने की तैयारी है। शाइस्ता परवीन और अतीक अहमद के इस आवास में रहने की भी बात कही जा रही है। इस आवास के आसपास करीब एक दर्जन से अधिक बुलडोजर के पहुंचने की बात कही जा रही है। घर को पूरी तरह से जमींदोज करने का सिलसिला शुरू हो गया है।

प्रयागराज में बुलडोजर चलाने की तैयारी

प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाए जाने की तैयारी की गई है। इसके लिए आरोपियों के घर के पास बुलडोजर पहुंच गए हैं। प्रशासनिक कार्रवाई को पूरा कराए जाने के बाद बुलडोजर के एक्शन में आ गया है। बुलडोजर एक्शन पर पिछले दिनों काफी सवाल खड़े किए गए थे। वहीं, प्रयागराज हत्याकांड के बाद विपक्षी दलों की ओर से इस मामले में सवाल खड़े किए जा रहे थे। अब बुलडोजर को प्रयागराज की सड़कों पर

उमेश पाल हत्याकांड से उठे हैं सवाल

उमेश पाल की हत्या को योगी सरकार के कानून के राज पर सवाल के रूप में देखा जा रहा है। ऐसे में सरकार इस मामले में ताबड़तोड़ एक्शन मोड में है। प्रयागराज की घटना के बाद जिस एनकाउंटर और बुलडोजर मॉडल पर सवाल उठे थे, दोनों को एक्शन में ले आया गया है। मर्डर केस के एक आरोपी असद के ड्राइवर अरबाज का एनकाउंटर हो चुका है। माना जा रहा है कि पुलिस इस मामले के आरोपियों की पहचान कर उनका एनकाउंटर कर सकती है। इस स्थिति ने हत्याकांड के आरोपियों की परेशानी बढ़ा दी है।