छत्तीसगढ़

सचिन तेंदुलकर ने युवी-कुबंले संग शेयर की खास पलों की तस्वीर, तो सूर्या का दिल छू लेने वाला रिएक्शन वायरल

नई दिल्ली । क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते नजर आते है। हाल ही में मास्टर ब्लास्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके चलते वह हर जगह सुर्खियां बटोर रहे है। इस वायरल तस्वीर में टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी अनिल कुंबले और युवराज सिंह भी नजर आ रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अनिल कुंबले और युवराज सिंह के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि यह तस्वीर गोवा की है। ऐसे में सचिन ने तस्वीर शेयर कर केप्शन में लिखा, ”गोवा में हमारा दिल चाहता है मूमेंट, आपको क्या लगता है कि इनमें से आकाश, समीर और सिड कौन है?”

बता दें कि 2001 में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना की फिल्म ‘दिल चाहता है’ रिलीज हुई थी। जो कि पूरी तरह से दोस्ती या यूं कहे याराना के ऊपर बनाई गई थी। इसके साथ ही सचिन, कुंबले और युवराज की यह तस्वीर भी सच्चाई दोस्ती की मिसाल पेश कर रही है। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है।

वायरल तस्वीर पर Suryakumar Yadav और कुंबले ने दिया ऐसा रिएक्शन

यह तस्वीर जल्दी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई और भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने पोस्ट पर एक शानदार कमेंट किया। उन्होंने लिखा, “काफी सम्मान के साथ आकाश सिड समीर।”बता दें कि सचिन, कुंबले और युवराज सौरव गांगुली के नेतृत्व वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे जो 2003 विश्व कप तक पहुंची थी। कुंबले ने इसे 2008 में छोड़ दिया, जबकि सचिन और युवराज एमएस धोनी की कप्तानी में साल 2011 एकदिवसीय विश्व कप ट्रॉफी उठाने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे।

सचिन ने भारत के लिए 200 टेस्ट, 463 वनडे और 1 T20I में सभी प्रारूपों में 34,357 रन बनाए हैं। मास्टर ब्लास्टर के नाम पर 100 शतकों के साथ सर्वाधिक अंतरराष्ट्रीय शतकों का रिकॉर्ड है। उन्होंने 2011 में वानखेड़े में विश्व कप जीता था।