छत्तीसगढ़

GG vs MI: मुंबई इंडियंस ने ओपनिंग मैच में गुजरात जायंट्स को 143 रनों से दी पटखनी, यह रहे जीत के 3 रियल हीरो

नई दिल्ली । महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) का पहला मैच गुजरात जाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। इस ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स को 143 रन से मात दी।

बता दें कि मुंबई टीम ने टॉस गंवाने के बाद पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 207 रन बनाए थे। इसके जवाब में पूरी गुजरात टीम 15.1 गेंद पर 64 रन पर सिमट गई। मुंबई टीम की बल्लेबाजी ही नहीं बल्कि गेंदबाजी भी कमाल की रही। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं मुंबई टीम की जीत के 3 रियल हीरो के बारे में।

GG vs MI: मुंबई इंडियंस ने जीता ओपनिंग मैच, यह रहे जीत के रियल हीरो

1. हरमनप्रीत कौर

लिस्ट में पहले नंबर पर है मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर का नाम, जिन्होंने WPL के पहले मुकाबले में शानदार पचास ठोककर टीम को 207 रन का स्कोर खड़ा करने में अहम योगदान दिया। हरमनप्रीत ने 30 गेंदों का सामना करते हुए 65 रनों की पारी खेली, जिसमें कुल 14 चौके शामिल रहे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 216.66 का रहा।

2. हेली मैथ्यूज

लिस्ट में दूसरे नंबर पर है सलामी बल्लेबाज हेली मैथ्यूज का नाम, जिन्होंने मुंबई इंडियंस की जीत में अपने बल्ले से अहम योगदान दिया। मैथ्यूज ने 31 गेंदों का सामना करते हुए 47 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेच 151.61 का रहा।

3.अमीलिया कर

लिस्ट में तीसरे नंबर पर अमीलिया कर का नाम, जिन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अमीलिया ने 24 गेंदों पर नाबाद 45 रन की पारी खेली, जिसमें कुल 6 चौके और 1 छक्के शामिल रहे। इस दौरान स्ट्राइक रेट 187.50 का रहा।