छत्तीसगढ़

सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा दावा: मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोला महाठग- सत्य की जीत हुई अब केजरीवाल की बारी है

नईदिल्ली : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ में कैद महाठग सुकेश चंद्रशेखर की आज दिल्ली की एक अदालत में पेशी हुई। इस दौरान जब पत्रकारों ने सुकेश से पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर सवाल किया तो उसने बड़ा बयान दिया।

सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि, सत्य की जीत हुई है अब अगली बारी अरविंद केजरीवाल की है। सुकेश ने शराब नीति से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि शराब नीति मामले में अभी और गिरफ्तारियां होंगी और अगली गिरफ्तारी अरविंद केजरीवाल की होगी।

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने पटियाला हाउस कोर्ट में अपनी पेशी के दौरान दावा करते हुए कहा कि शराब नीति घोटाले में अगली गिरफ्तारी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की होगी। सुकेश ने कहा, ‘केजरीवाल वजीर है, एक-एक का पर्दाफाश करूंगा। इस केस में अभी और गिरफ्तारियां होंगी। केजरीवाल अपनी टास्क को बखूबी निभा रहे हैं। शराब नीति से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।’

बीते दिनों सुकेश ने केजरीवाल पर लगाया था स्टेशनरी घोटाले का आरोप
ठगी मामले में मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर चिट्ठी लिखकर दिल्ली के मुख्यमंत्री पर स्टेशनरी घोटाले का आरोप लगाया है। अपने वकील के जरिए मीडिया को भेजे पत्र में सुकेश ने केजरीवाल सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। 

सुकेश ने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर गरीब बच्चों की पढ़ाई में घोटाला करने का आरोप लगाया है। सुकेश ने दावा किया है कि पहले बच्चों को टैबलेट बांटे जाने को लेकर जो मसौदा तैयार हुआ था, उसका टेंडर 20 फीसदी ज्यादा में देने के लालच पर दूसरी कंपनी को दिया गया।