छत्तीसगढ़

संदिग्ध हालात में हुई सतीश कौशिक की मौत? दिल्ली पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

नईदिल्ली : एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं रहे। होली के अगले दिन सुबह एक्टर का निधन हो गया। अभिनेता अनुपम खेर ने सबसे पहले सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस दुखद खबर की जानकारी दी थी। शुरुआती जांच के आधार पर एक्टर के निधन की वजह दिल का दौरा बताई गई। मगर, अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सतीश कौशिक की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई है।

सूत्रों के मुताबिक जब दिल्ली पुलिस की टीम ने फार्म हाउस में जाकर जांच की तो पुलिस को कुछ ‘आपत्तिजनक दवाइयां’ मिली थीं। फिलहाल पुलिस एक्टर की डिटेल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और विसरा रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके बाद ही पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी।

आपको बता दें कि सतीश कौशिक होली का त्योहार सेलिब्रेट करने के लिए मुंबई से दिल्ली आए थे। यहां उन्होंने होली पार्टी में शिरकत की थी। एक्टर की मौत का सही कारण पता लगाने के लिए दिल्ली पुलिस ने होली की पार्टी में आए मेहमानों की पूरी लिस्ट तैयार की है, जो पार्टी के वक्त फार्महाउस में मौजूद थे। पुलिस उस उद्योगपति से भी पूछताछ करना चाहती है, जो सतीश कौशिक की मौत के बाद से फरार है।

दिल्ली पुलिस का कहना है, ‘एक्टर की मौत की सही वजह का पता लगाने के लिए वे विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। जिला पुलिस की क्राइम टीम ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली के उस फार्महाउस से कुछ ‘दवाएं’ बरामद की हैं, जहां होली की पार्टी चल रही थी।’

आपको बता दें कि एक्टर का गुरुवार तड़के निधन हो गया। होली पार्टी के दौरान तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें तुरंत गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, मगर उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। एक्टर की अचानक मौत से पूरा बॉलीवुड जगत गमगीन है। बता दें कि एक्टर के परिवार में उनकी बेटी वंशिका और पत्नी शशि कौशिक हैं। अभिनेता आखिरी बार ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘छतरीवाली’ में नजर आए थे। मौत के बाद एक्टर को फैंस फिल्म ‘इमरजेंसी’ में देख सकेंगे। कंगना रणौत की इस फिल्म में सतीश कौशिक, बाबू जगजीवन राम के किरदार में दिखेंगे।