छत्तीसगढ़

कोरबा : नाव का चप्पू चला साखो पहुंचे विधायक मोहितराम, यादव समाज की बैठक में ग्रामीणों को दी यह बड़ी सौगात

कोरबा : कोरबा जिले के पाली तानाखार विधान सभा के क्षेत्रीय विधायक मोहित राम केरकेट्टा अंतिम छोर वनांचल ग्राम पंचायत साखो नाव का चप्पू चलाते नदी पार करके पहुंचे। जहां यादव समाज की समाजिक बैठक में शामिल हुए। पाली तानाखार विधायक लगातार अपने क्षेत्र का सघन दौरा कर छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं को लेकर ग्रामीणों के बीच पहुंच रहे हैं।

पाली तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा अपने सघन दौरा कार्यक्रम के तहत विधान सभा पाली तानाखार व पोड़ी ब्लाक के अंतिम छोर हसदेव अरंण्ड्य के बीच जगल में बसे गांव और हसदेव नदी के पार बसे ग्राम पंचायत साखों में स्वयं नाव का चप्पू चलाते हुए नदी पार करके यादव समाज के सामाजिक बैठक में सम्मिलित हुए। विधायक केरकेट्टा नाव के केवट के साथ चप्पू चलाते हुए हसदेव नदी को पार कर साखो पहुंचे जहां विधायक मोहित राम केरकेट्टा बैठक में यादव समाज के लोगों से भेंट मुलाकात की एवं उनकी समस्याएं सुनी।

यादव समाज के लोंगों की मांग पर विधायक केरकेट्टा ने 10 लाख रुपये के सामाजिक भवन की घोषणा की। जिस पर ग्रामीणों ने विधायक को धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान विधायक ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार अंतिम छोर के हर व्यक्ति तक विकास पहुंचाने का लगातार प्रयास कर रही है।