छत्तीसगढ़

मैं क्‍या करूं, जॉब छोड़ दूं?, अश्विन को फोटो शेयर करना पड़ा भारी, पुजारा के जवाब पर बनवा बैठे खुद का मजाक

नई दिल्ली । टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम की रीढ़ कह जाने वाले चेतेश्वर पुजारा ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 में चौथे टेस्ट मैच में अपनी बैटिंग से ज्यादा गेंदबाजी को लेकर सुर्खियां बटोरी है।

बता दें कि चौथे टेस्ट मैच ड्रॉ होने से पहले पुजारा ने एक ओवर डाला, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। उन्हें गेंदबाजी करते देख दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी पुजारा के बॉलिंग पर जमकर मजे लिए। इसके बाद पुजारा ने अश्विन के ट्वीट का मजेदार जवाब दिया है।

दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का समापन ड्रॉ के साथ हुआ। चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 480 रन बनाए। वहीं, भारतीय टीम ने पहली पारी में 571 रन बनाए। वहीं, दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। हालांकि, मैच ड्रॉ होने से पहले बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने एक ओवर डाला, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने पुजारा की गेंदबाजी करने पर मजेदार ट्वीट किया। अश्विन ने अहमदाबाद टेस्ट के बाद ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा,”मैं क्या करूं? गेंदबाजी छोड़ दूं या अपनी जॉब छोड़ दूं?” उन्होंने साथ ही एक हंसने वाली इमोजी भी लगाई थी। अश्विन के इस ट्वीट के बाद पुजारा ने भी मजेदार कमेंट किया। पुजारा ने रिट्वीट करते हुए लिखा, ”नहीं आपको नागपुर में वन डाउन उतरने के लिए सिर्फ शुक्रिया कहा।”