छत्तीसगढ़

कोरबा: ट्रैक्टर ने बाइक सवार ठेकेदार को मारी टक्कर, मौके पर गई जान, चालक जंगल में वाहन छोड़ हुआ फरार

कोरबा : कोरबा जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक बार फिर जिले के करतला थाना अंतर्गत हाई स्कूल नवापारा के सामने सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

मृतक की शिनाख्त 48 वर्षीय खरमोरा निवासी शंकर मुखर्जी के रूप में हुई। मृतक जल जीवन मिशन विभाग में ठेकेदारी का काम करता था और सुबह काम के सिलसिले में अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक – सीजी 12 एई 6348 से ग्रामीण क्षेत्र रामपुर में आया हुआ था और वापसी के दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ठोकर मार दी और मौके से फरार हो गया।

ट्रैक्टर पर रेत लोड था और घटना के बाद चालक ट्रैक्टर को गांव के पास जंगल मे छोड़ भाग गया। घटना की सूचना पर पहुंची करतला थाना पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। 

करतला थाना प्रभारी राजेश चंद्रवंशी ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर तत्काल पहुंची। जहां मृतक की पहचान करने के बाद उसे परिजनों को सूचना दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया। पुलिस ने जंगल से ट्रैक्टर जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।