छत्तीसगढ़

LLC 2023: मेरा आधार कार्ड बन गया है, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। कतर की राजधानी दोहा में इन दिनों लीजेंड लीग क्रिकेट मास्टर्स टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। इसका रोमांच अपने चरम पर है। पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर टूर्नामेंट में एशिया लायंस की तरफ से खेल रहे हैं। उन्होंने अभी तक एक मैच खेला, जिसमें एक ओवर गेंदबाजी भी की।

इसी मैच के दौरान अख्तर ने बड़ा बयान दिया। शोएब अख्तर ने कहा कि उनके पास आधार कार्ड है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के इस बयान से क्रिकेट जगत में हलचल मचा दी है।

“भारत में खेलना मिस करता हूं”

अख्तर ने कहा, “मुझे भारत बहुत पसंद है। मैं दिल्ली आता रहता हूं। मेरा आधार कार्ड बन गया है। मैं चाहता हूं कि इस साल होने वाला एशिया कप पाकिस्तान में ही हो। इसका फाइनल मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच हो। मैं भारत में खेलना काफी मिस करता हूं। भारत ने मुझे बेहद प्यार दिया है। एशिया कप को पाकिस्तान या श्रीलंका में होना चाहिए।”

एक ओवर करने के बाद मैदान से हो गए थे बाहर

कोहली के शतक लगाने पर शोएब अख्तर ने कहा, “मुझे विराट कोहली को अपनी पुरानी लय में लौटते देखना आश्चर्य नहीं लगा है। वह काफी अनुभवी खिलाड़ी है।” बता दें कि लीजेंड लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का चौथा मैच इंडिया महाराजस और एशिया लायंस के बीच खेला गया था। गौतम गंभीर की कप्तानी में इंडियन महाराजास ने 10 विकेट से यह मुकाबला अपने नाम किया। पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस मैच में एक ही ओवर ही बॉलिंग की।

शोएब अख्तर जब गेंदबाजी के लिए आए, तब इंडिया महाराजास टीम के ओपनर गंभीर और रोबिन उथप्पा क्रीज पर थे। दोनों ने मिलकर शोएब अख्तर के ओवर में 12 रन लिए। 47 साल के शोएब इस एक ओवर में इतने थक गए कि उन्हें मैदान से ही बाहर जाना पड़ गया था।