छत्तीसगढ़

Video: फैंस की दीवानगी: सिक्योरिटी के बीच पीछे से आया शख्स, जूनियर एनटीआर को पकड़ा लिया और फिर…

नईदिल्ली : सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस तरसते हैं. आरआरआर फिल्म के गाने नाटू नाटू  को ऑस्कर मिलने के बाद जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग में और इजाफा हो गया है. इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर के लिए फैन की दीवानगी साफ नजर आ रही है.

फैन ने जूनियर एनटीआर को पीछे से पकड़ा

वीडियो में देखा जा सकता है कि जूनियर एनटीआर अपने बॉडीगार्ड्स के साथ स्टेज से बाहर निकल रहे हैं. तभी एक फैन पीछे आता है और एक्टर को पीछे से पकड़ लेता है. इस दौरान बॉडीगार्ड्स फैन को पकड़कर एक्टर से दूर करने की कोशिश करते हैं, तभी एक्टर बॉडीगार्ड्स को ऐसा करने से रोक देते हैं और फिर फैन के साथ पोज देकर तस्वीरें क्लिक करवाते है.

ऑस्कर जीतने के बाद फैंस ने किया स्वागत

जूनियर एनटीआर लॉस एंजिल्स में ऑस्कर सेरेमनी अटेंड करने के बाद बुधवार को हैदराबाद वापस लौटे हैं. उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें देखा गया कि एयरपोर्ट पर फैंस ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया था.
 
नाटू नाटू गाने ने जीता ऑस्कर अवॉर्ड

मालूम हो कि फिल्म आरआरआर में जूनियर एनटीआर ने राम चरण के साथ काम किया है, जिसके ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. ये पहला इंडियन गाना है, जो ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुआ और फिर अवॉर्ड भी मिला. इस गाने को एमएम कीरावानी ने कंपोज किया है और इसके लिरिक्स चंद्रबोस ने लिखे हैं. ये सॉन्ग देश में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में छाया हुआ है.

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर में जूनियर एनटीआर ने फ्रीडम फाइटर कोमाराम भीम का रोल निभाया था. वहीं, राम चरण, अल्लू सीताराम राजू के किरदार में नजर आए. इस मूवी ने दुनियाभर में 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था.