छत्तीसगढ़

शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार की फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, किले से 100 फीट नीचे गिरा युवक गंभीर रूप से घायल

नईदिल्ली : इन दिनों अपनी फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ की शूटिंग में मशहूर एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर व्यस्त हैं. अक्षय कुमार इस फिल्म में छत्रपति शिवजी महाराज की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है. 19 साल का एक लड़का किले की किलेबंदी से 100 फीट नीचे गिर गया है. सूत्रों की माने तो ये युवक गंभीर रूप से घायल है. शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस हादसे का शिकार हुए युवक का नाम नागेश खोबरे है.

नागेश का एक्सीडेंट शनिवार रात करीब नौ बजे हुआ. महेश मांजरेकर पिछले कुछ दिनों से पन्हालगढ़ में अपनी फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़े सात’ की शूटिंग कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि बीती रात करीब नौ बजे पन्हालगढ़ के किलेबंदी पर शूटिंग के दौरान नागेश अपना संतुलन खो बैठा और 100 फीट नीचे गिर गया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पन्हालगढ़ में चल रहे शूटिंग के लिए जो घोड़े लाए गए थे, नागेश उन्हें घोड़ों की देखभाल के लिए था. इसी बीच फोन पर बातचीत खत्म कर नागेश सज्जा कोटी के उत्तर की ओर किलेबंदी से नीचे जा रहा था तभी उसका संतुलन बिगड़ गया. जब वहां मौजूद लोगों ने ये देखा तो उन्होंने फौरन उसकी मदद के लिए रस्सी छोड़ दी और उसकी मदद से नीचे उतर गए.

नीचे उतरे हुए लोगों की मदद से नागेश को बांधकर ऊपर लाया गया. इस हादसे के बाद नागेश के सिर और सीने में गंभीर चोटें आई हैं. उसके तुरंत बाद नागेश को महाराष्ट्र के कोल्हापुर स्थित नागेश सी. पी. आर. अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन नागेश की हालत गंभीर होने के कारण अब उसे एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है और उनका इलाज चल रहा है. नागेश के एक्सीडेंट होने की सूचना मिलने के बाद अब पन्हाला पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंच गई है. लेकिन अब तक पुलिस या महेश मांजरेकर की टीम से आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.