छत्तीसगढ़

केएल राहुल के ट्वीट पर वेंकटेश प्रसाद ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरे पास किसी के खिलाफ कुछ नहीं है लेकिन मुझे जो भी लगता है मैं उसे कहता हूं

नईदिल्ली : पूर्व भारतीय खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद और आकाश चोपड़ा के बीच भारतीय बल्लेबाज़ केएल राहुल को लेकर ट्विटर पर काफी जुबानी जंग देखने को मिली थी. एक तरफ वेंकटेश प्रसाद केएल राहुल की आलोचना करते हुए दिख रहे थे, तो दूसरी ओर आकाश चोपड़ा उनके सपोर्ट में थे. दोनों की ‘ट्वीटर वॉर’ धीरे-धीरे मुद्दा बनती चली गई. वेंकटेश प्रसाद ने आकाश चोपड़ा को राहुल का एजेंट भी कहा था. अब वेंकटेश प्रसाद ने केएल राहुल के इन ट्वीट को लेकर चुप्पी तोड़ी.

इसी बीच, केएल राहुल ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे मैच शानदार पारी खेल टीम को जीत की दलहीज़ तक पहुंचाया था. वेंकटेश प्रसाद ने इस पर राहुल की तारीफ भी की थी. लेकिन अब उन्होंने राहुल को लेकर किए गए ट्वीट्स को लेकर चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा, “मेरे पास किसी के खिलाफ कुछ नहीं है लेकिन मुझे जो भी लगता है मैं उसे कहता हूं. कुछ लोग इसे लेते हैं, कुछ नहीं. ये उनके उपर है. ऐसा नहीं है कि मैंने केवल केएल राहुल के बारे में बात की है. मैंने सरफराज अहमद पर भी अपनी राय व्यक्त की थी जो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. मुझे यकीन है कि मैंने लाइन क्रॉस नहीं की. कुछ लोगों ने इसे बहुत गंभीरता से लिया है और कुछ ने आलोचना की है.

‘मुझे वही कहना था जो मैंने महसूस किया था’

पूर्व तेज़ गेंदबाज़ ने आगे कहा, “देखिए, केएल राहुल के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है. मैंने उन्हें अंडर-16 से बीत करीब 15 सालों से देख रहा हूं. उन्हें फॉलो किया है और एनसीए, इंडियन क्रिकेट टीम समेत कई जगहों पर उनके साथ काम किया है. उसे एक लंबी रस्सी दी गई थी और यह उस तरह की क्षमता के लिए पर्याप्त है जो उसके पास है. लेकिन वह जो प्रतिभा है, उस पर खरे नहीं उतरे हैं. मुझे यकीन है कि अगले कुछ महीनों में यह बेहतर हो जाएगा, लेकिन यह कहते हुए मैं कठोर नहीं रहा हूं. मुझे वही कहना था जो मैंने महसूस किया था.”