छत्तीसगढ़

तापसी पन्नू को रैंपवॉक के लिए यह नेकलेस पहनना पड़ा भारी, सनातन धर्म को ठेस पहुंचाने का आरोप, एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

नई दिल्ली। अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबका दिल जीतने वालीं तापसी पन्नू की गिनती साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नामी सितारों में होती है। मेनस्ट्रीम सिनेमा में अक्सर ही उन्हें दबंग और दमदार रोल में देखा गया है, जहां कभी-कभी उनका किरदार हीरो को भी मात देते दिखाई देता है। तापसी पन्नू पर्दे पर बोल्ड रोल निभाने के लिए जानी जाती हैं।

एक्ट्रेस जितनी वोकल सिल्वर स्क्रीन पर नजर आती हैं, उतनी ही सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। मगर इन सबके बाद भी वह आए दिन किसी न किसी विवाद में फंस ही जाती हैं। हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर में एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई।

तापसी के खिलाफ शिकायत दर्ज

तापसी पन्नू ने कुछ दिनों पहले लैकमे फैशन वीक से अपने रैंपवॉक लुक की तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने रेड कलर का डीप नेक इवनिंग गाउन पहना था, जो वाकई में उन्हें और खूबसूरत बना रहा था। फैंस ने भी उनकी ड्रेस की तारीफ की, लेकिन इसके साथ उन्होंने जो नेकलेस पहना था, उसे लेकर लोगों ने आपत्ति जताई। तापसी पन्नू ने डीप नेट ड्रेस के साथ माता लक्ष्मी की छवि का बना नेकलेस पहना था।

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर कई यूजर्स ने नाराजगी जाहिर की थी। अब इसी बात को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। छात्रीपुरा थाना के एसएचओ कपिल शर्मा ने बताया, “एकलव्य गौड़ द्वारा एक आवेदन प्राप्त हुआ है, जिसमें लिखा था कि अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक फैशन शो में रैंपवॉक करते समय एक लक्ष्मी जी का लॉकेट पहना हुआ था और उस दौरान उन्होंने रिवीलिंग ड्रेस पहना हुआ था। आवेदक का कहना है कि उस लॉकेट के साथ रिवीलिंग ड्रेस पहनने से उनकी धार्मिक भावनाएं और सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंची है। मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है।”

इन फिल्मों में नजर आएंगी तापसी

‘पिंक’ और ‘जुड़वा 2’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से ऑडियंस को एंटरटेन करने वाली तापसी, शाह रुख खान की ‘डंकी’ में नजर आएंगी। यह मूवी इस साल के अंत में रिलीज होगी। उनकी आखिरी मूवी ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली ‘ब्लर’ थी।