छत्तीसगढ़

एमएम धोनी को क्या घुटने की चोट अगले मैच से कर देगी बाहर? चेन्नई सुपर किंग्स के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने दिया जवाब

नईदिल्ली : आईपीएल 2023 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया, जिसमें गुजरात ने 5 विकेट से जीत दर्ज की. इस मैच के आखिरी ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विकेटकीपिंग को दौरान गेंद पकड़ते समय घुटने के दर्द से करहाते हुए दिखे. एमएम धोनी मैच शुरू होने से पहले ही अपने घुटने की चोट से जूझ रहे थे. प्रैक्टिस के दौरान उन्हें स्टैपिंग का इस्तेमाल करते हुए देखा गया था.

क्या अगले मैच से बाहर हो जाएंगे धोनी?

ऐसे में क्या धोनी अगले मैच से बाहर हो जाएंगे या नहीं, इस बात को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने जवाब दिया है. उन्होंने बताया कि यह क्रैम्प था. स्टीफन फ्लेमिंग ने रिपोर्टर से बात करते हुए कहा, “19वें ओवर में यह एमएस धोनी के लिए सिर्फ एक क्रैम्प था, घुटने की कोई समस्या नहीं. वह इस उम्र में अपनी सीमाओं को जानते हैं लेकिन फिर भी वो एक महान कप्तान हैं. बल्ले के साथ अपना किरदार अदा करेंगे. एक दिग्गज और मैदान में बहुत मूल्यवान खिलाड़ी.”

चेन्नई ने गंवाया पहला

गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए पहले मैचे चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी. इस मैच में सीएसके के ओपनर बल्लेबाज़ रुतुराज गायकवाड़ ने 4 चौके और 9 छक्कों की मदद से 92 रनों का शानदार पारी खेली. हालांकि उनकी यह पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी. 

बता दें कि पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 178 रन बनाए थे. रनों का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस ने 19.2 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया था. टीम की ओर से ओपनिंग बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने 36 गेंदों में 175 के स्ट्राइक से 63 रन बनाए. गिल ने अपनी इस पारी में 6 चौके और 3 छक्के बरसाए.