छत्तीसगढ़

प्रकाश राज ने साधा किच्चा सुदीप पर निशाना, बोले- जनता के सवालों का जवाब देने के लिए तैयार रहें

नईदिल्ली : किच्चा सुदीप की गिनती कन्नड़ सिनेमा के बड़े सितारों में होती है। दमदार एक्टिंग और सुपरहिट फिल्मों की वजह से बड़ी संख्या में उनकी फैन फॉलोइंग है। अभिनेता ने बीते दिन (पांच अप्रैल) को एलान किया था कि वह आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार करेंंगे। हालांकि, उन्होंने यह भी साफ किया था कि फिलहाल राजनीति में कदम रखने का उनका कोई इरादा नहीं है। उनके इस फैसले पर प्रकाश राज ने आपत्ति जताते हुए सोशल मीडिया पर उनके लिए एक ट्वीट किया है।

ट्वीट कर साधा निशाना

प्रकाश ने कहा कि सुदीप और उनकी पार्टी को अब जनता की ओर से पूछ गए सवालों के जवाब देने होंगे। उन्होंने गुरुवार  को कहा कि मुझे लगा था कि सुदीप जनता की आवाज बनेंगे, लेकिन  उन्होंने पार्टी के साथ खुद को जोड़ लिया। एक्टर ने ट्वीट किया, ” प्रिय सुदीप, एक कलाकार के रूप में आपको सभी ने पसंद किया। मैंने आपसे लोगों की आवाज बनने की उम्मीद की थी, लेकिन आप राजनीतिक पार्टी के रंग में रंग गए। अब हर सवालों का जवाब देने के लिए तैयार हो जाइए जो आम लोग आपसे और आपकी पार्टी से पूछेंगे।”

साथ काम कर चुके हैं सुदीप-प्रकाश

बता दें कि बीते दिन भी प्रकाश राज ने सुदीप के इस फैसले पर हैरानी जताई थी। उन्होंने कहा था कि वह उनके फैसले से स्तब्ध और आहत हैं। प्रकाश और सुदीप एक साथ फिल्म रन्ना में काम कर चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सुदीप फिल्म कब्जा में नजर आए थे। इससे पहले उनकी विक्रम रोणा रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।