छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : जिस बेटे को लेने गया, उसी ने हत्या कर दी, ताऊ-ताई के साथ रहता था, पिता को लकड़ी से पीट-पीटकर मार डाला

कांकेर : छत्तीसगढ़ के कांकेर में घरेलू विवाद के चलते एक युवक ने अपने ही पिता की हत्या कर दी। आरोपी ने लकड़ी से पीट-पीटकर अपने पिता को मार डाला। युवक अपने पिता से अलग होकर अपने ताऊ-ताई (बड़े पापा-बड़ी मां) के साथ रहता था। पिता उसे लेने के लिए पहुंचा था। इस पर गुस्से में आरोपी ने उनकी जान ले ली। वारदात के बाद से आरोपी भाग निकला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मामला आमाबेड़ा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सोनू यादव (52) के बड़े भाई के कोई संतान नहीं थी। ऐसे में सोनू का बेटा मुकेश यादव (28) उनके साथ ही रहता था। इस बात को लेकर सोनू का अक्सर अपने भाई और भाभी से विवाद होता था। बताया जा रहा है कि शनिवार देर शाम सोनू अपने बेटे मुकेश को लेने के लिए पहुंचा था। इस दौरान उनमें विवाद होने लगा। आरोप है कि मुकेश ने लकड़ी के पीढ़े से अपने पिता के सिर पर वारकर कर दिया।

मुकेश अपने पिता पर हमला करने के बाद भाग निकला। इसके बाद परिजन सोनू को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। वहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी जितेंद्र साहू ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया है। आरोपी बेटे के खिलाफ भी कानूनी कार्यवाही की जा रही है। वह वारदात के बाद से फरार है। उसे तलाश कर रहे हैं। अभी तक उसके बारे में जानकारी नहीं मिली है।