छत्तीसगढ़

RCB vs CSK: क्या आज का मैच नहीं खेलेंगे धोनी? फिटनेस पर नया अपडेट सामने आया

नईदिल्ली : आईपीएल 16 में आज (17 अप्रैल) चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों के बीच यह मैच शाम 7:30 बजे से बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से पहले चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की उपलब्धता पर सवाल बना हुआ है. धोनी घुटने की इंजरी से जूझ रहे हैं. फैंस उम्मीद यही कर रहे हैं कि आरसीबी के खिलाफ खेले जाने वाले इस मैच में धोनी टीम चेन्नई की कमान संभालेंगे. चेन्नई के सीईओ काशी विश्वनाथ ने भी धोनी के खेलने की उम्मीद जताई है.

क्या आज खेलेंगे धोनी?

काशी विश्वनाथन ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए बताया, “मुझे नहीं लगता कि वो मैच मिस करेगा, लेकिन हमें इंतज़ार करना होगा.” इससे पहले 17 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच के बाद धोनी को लड़खड़ाते हुए देखा गया था. राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच में धोनी ने 17 गेंदों में नाबाद 32 रनों की पारी खेली थी. हालांकि वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके थे. 

टीम के ये खिलाड़ी भी हैं चोट से परेशान

धोनी के अलावा टीम में कई और खिलाड़ी भी चोट से जूझ रहे हैं. इसमें टीम के स्टार तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर और सिसंडा मगाला शामिल हैं. मगाला करीब दो हफ्तों के लिए टीम से बाहर हो गए हैं. इसके अलावा टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भी महीने के आखीर तक अपनी संपूर्ण फिटनेस हासिल कर पाएंगे. 

अब तक शानदार फॉर्म में दिखे हैं धोनी

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 में महेंद्र सिंह धोनी अब तक शानदार फॉर्म में दिखाई दिए हैं. उन्होंने टीम के लिए कुछ शानदार फिनिशिंग पारियां खेली हैं. अब खेली गई तीन पारियों में धोनी 2 बार नाबाद लौटे हैं. गुजरात के खिलाफ खेले गए पहले मैच में धोनी ने 14*, लखनऊ के खिलाफ दूसरे मैच में 12 और राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच में 32* रनों की पारी खेली थी.