छत्तीसगढ़

मुंबई पुलिस ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी के खिलाफ लुकआट नोटिस किया जारी

मुंबई । मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी को लेकर इमेल भेजने वाले आरोपी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। आरोपी ने गोल्डी बराड़ के नाम पर मार्च में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।

सूत्रों ने ये भी बताया कि आरोपी का भारत में कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। साथ ही अब तक उसकी पहचान का खुलासा नहीं किया गया है। पुलिस ने इस मामले में प्रत्यर्पण प्रक्रिया शुरू करने के लिए पारस्परिक कानूनी सहायता संधि (एमएलएटी) के माध्यम से ब्रिटेन पुलिस को इस बारे में जानकारी दी है।

अधिकारियों के मुताबिक, इस शख्स ने कथित तौर पर गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर बॉलिवुड स्टार को धमकी भरे संदेश भेजे थे। इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि धमकियां मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई। उन्होंने Y+ श्रेणी की सुरक्षा के बारे में भी बताया था। साथ ही धमकी मिलने के बाद उन्होंने सफेद रंग की बेहद एक्सपेंसिव बुलेटप्रूफ गाड़ी भी खरीदी थी।

बॉलिवुड स्टार को भेजे गए इस कथित ईमेल में लिखा गया था, “तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई (गोल्डी बरार) को बात करनी है। लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा। नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लें। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना। फेस टू फेस बात करनी हो वो बता देना। अब समय रहते सूचित कर दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।