छत्तीसगढ़

MI vs RCB: बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों के आगे बेबस विराट कोहली, फिर हुए पहले ओवर में आउट, नहीं सुधर रही कमजोरी

नई दिल्ली । बाएं हाथ के तेज गेंदबाज विराट कोहली के लिए काल बन चुके हैं। आईपीएल 2023 में विराट तीसरी बार लेफ्ट आर्म पेसर के खिलाफ आउट होकर पवेलियन लौटे हैं। आईपीएल 2023 के 55वें मैच में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जेसन बेहनरेडोर्फ ने आरसीबी के पूर्व कप्तान को पहले ही ओवर में चलता किया। विराट वानखेड़े के मैदान पर बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और महज एक रन बनाकर चलते बने।

बाएं हाथ के फास्ट बॉलर विराट कोहली की बड़ी कमजोरी बनकर सामने आए हैं। कोहली आईपीएल 2023 में चौथी बार पावरप्ले के अंदर पवेलियन लौटे हैं और इस दौरान तीन बार उनका विकेट लेफ्ट आर्म पेसर ने झटका है। जेसन बेहनरेडोर्फ की गेंद पर कोहली ने आगे बढ़कर शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन बॉल उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर ईशान किशन के दस्तानों में समां गई। कोहली 4 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ एक रन ही बना सके।

जेसन बेहनरेडोर्फ के आगे विराट का बल्ला हमेशा ही खामोश नजर आता है। बेहनरेडोर्फ और कोहली का आमना-सामना छह पारियों में हुआ है, जिसमें से मुंबई के तेज गेंदबाज ने विराट को तीन बार पवेलियन की राह दिखाई है। यानी बेहनरेडोर्फ के आगे विराट की एक नहीं चलती है।

विराट कोहली आईपीएल 2023 में चौथी बार पावरप्ले के अंदर अपना विकेट गंवाकर चलते बने। इन चार में तीन बार कोहली को बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने आउट किया है। कोहली इससे पहले ट्रेंट बोल्ट और आकाश सिंह के खिलाफ भी सस्ते में पवेलियन लौटे थे।