छत्तीसगढ़

वीडियो : मुंबई के खिलाड़ी से छूटा कैच तो खुशी से उछल पड़ी अनुष्का शर्मा, रिएक्शन तो देखिए

मुंबई: आईपीएल के 16वें सीजन के 54वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मुंबई के खिलाफ 6 विकेट से हार मिली। इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 199 रन का स्कोर खड़ा किया था। मैच में टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए। इस कारण उन्हें सपोर्ट करने आई उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को काफी मायूसी हुई। हालांकि आरसीबी की पारी में अनुष्का एक समय खुशी के मारे अपनी सीट से उछल पड़ी थी, जिसका रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल मैच में दिनेश कार्तिक का कैमरून ग्रीन ने एक आसान सा कैच छोड़ दिया था। कार्तिक का यह शॉट जब तक हवा में था अनुष्का काफी टेंश दिख रहीं थी लेकिन कैच छूटते ही उनके चेहरे पर मुस्कान बिखर गई। मैच में दिनेश कार्तिक ने 18 गेंद में ताबड़तोड़ 30 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने चार चौके और एक छक्का भी लगाया।

https://twitter.com/i/status/1655959837396836354

फाफ और मैक्सवेल ने भी दिखाया दम

दिनेश कार्तिक के अलावा आरसीबी के लिए बल्लेबाजी में कप्तान फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल ने भी दमदार बल्लेबाजी की। फाफ डु प्लेसिस ने 41 गेंद में 65 रनों की शानदार पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 5 चौके और 3 छक्के भी जड़े। ग्लेन मैक्सवेल की पारी तो और अधिक विस्फोटक रही।

मैक्सवेल मुंबई के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे और सिर्फ 33 गेंद में 68 रन कूट डाले। अपनी इस पारी में उन्होंने 8 चौके और 4 छक्के भी लगाए। इसके अलावा केदार जाधव और वानिंदु हसरंगा ने 12-12 रन बनाकर नाबाद रहे।

सूर्यकुमार ने कूट दिए 83 रन

सिर्फ आरसीबी के बल्लेबाजों ने ही नहीं, मुंबई के खिलाड़ियों ने भी खूब धूम धड़ाका किया। खास तौर से सूर्यकुमार यादव की पारी तो बेहतरीन रही। उन्होंने सिर्फ 35 गेंद में 83 रन बना डाले। अपनी इस पारी में सूर्यकुमार ने 7 चौके और 6 छक्के भी लगाए। सूर्यकुमार के अलावा मुंबई के लिए निहाल बढेरा ने भी शानदार 52 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में बढेरा ने 34 गेंद का सामना करते हुए 4 चौके और 3 छक्के भी जड़े।