छत्तीसगढ़

विराट कोहली से लड़ाई के बाद नवीन उल हक़ का आया रिएक्शन, स्लेजिंग के सवाल पर बोले- ये मेरी आदत…

नई दिल्ली: 1 मई को लखनऊ सुपर जायटंस के तेज गेंदबाज नवीन उल हक और आरसीबी टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली के बीच मैदान पर लड़ाई हुई थी। इस मामले पर लखनऊ टीम के मेंटोर गौतम गंभीर बीच में कूद पड़े थे और इसके बाद किंग कोहली और उनके बीच में बहस बाजी हुई। इस मामले में फैंस को अभी तक ये समझ नहीं आया है कि इस लड़ाई में कौन सही था और कौन गलत।

इस कड़ी में लखनऊ सुपर जायटंस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पेसर आवेश खान और नवीन उल हक स्लेजिंग को लेकर बातचीत कर रहे है। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि नवीन उल हक और आवेश खान इशारों-इशारों में विराट कोहली को लेकर बात कर रहे है।

बता दें कि 12 मई को लखनऊ सुपर जायटंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आवेश खान और नवीन उल हक एक दूसरे का इंटरव्यू ले रहे है। इस दौरान स्लेजिंग को लेकर एक सवाल नवीन उल हक से किया गया। सवाल पूछते वक्त आवेश कहते है, अच्छा सवाल आए जरा यार, मसालेदार आ गया। इस दौरान आवेश ने कहा क्रिकेट फील्ड पर आपका फेवरेट स्लेज, जो आपने कभी किया हो क्या आपको याद है?

इस सवाल को पूछते वक्त आवेश खान हंसने लगते है और नवीन भी मुस्कारने लगे। उन्होंने जवाब देते हुए कहा, मैंने किसी से कभी खुद से स्लेजिंग नहीं की, ये मेरी आदत हीनहीं है। एक हमारा फर्स्ट क्लास गेम था। मैं नॉन- स्ट्राइकर पर खड़ा था, दूसरे एंड पर जो बल्लेबाज थो, उसके साथ ही थोड़ी स्लेजिंग हुई। क्योंकि, वो बंदा बोल रहा था कि भैया लास्ट विकेट है, जल्दी-जल्दी खत्म करवाओं मुझे घर जाना है कुछ काम है जरूरी। मुझे सिर्फ ये स्लेजिंग याद हैं।

इसके बाद आवेश ने दोबारा कहा कि ये तो फनी वाला हो गया, कोई सीरियस वाला याद है आपको ?इस पर नवीन ने कहा कि सीरियस वाला नहीं हुआ है कभी…गौरतलब हो कि 1 मई को नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच मैदान पर हुई बहस के बाद से दोनों एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर इशारों-इशारों में तंज कस रहे है। 9 मई को नवीन उल हक ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोर लगाई थी और इस स्टोरी को फैंस विराट कोहली से कनेक्ट करने लगे। इस दौरान क्योंकि, विराट 1 रन पर आउटहुए थे। इसके बाद 11 मई को विराट कोहली ने इंस्टा पर एक स्टोरी लगाई, जिसमें ये कयास लगाया जा रहा कि विराट नवीन को जवाब दे रहे है।