छत्तीसगढ़

बैसाखी पर नजर आए केएल राहुल, सर्जरी के बाद शेयर की पहली तस्वीर…

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के अहम खिलाड़ी और आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने सर्जरी के बाद अपनी पहली फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वह बैसाखी पर नजर आ रहे हैं. आईपीएल 2023 के एक मैच के दौरान केएल राहुल चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वह 16वें सीजन से बाहर हो गए. उनकी जगह क्रुणाल पंड्या को लखनऊ सुपर जायंट्स का कप्तान बनाया गया. हालांकि केएल राहुल तेजी से रिकवरी कर रहे हैं. चोट की वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी नहीं खेल पाएंगे.

सर्जरी के बाद केएल राहुल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर की है. पहली फोटो में वह सड़क पर वॉकर के सहारे चलते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी पत्नी आथिया शेट्ठी के साथ दिखाई रहे हैं, जबकि वहीं एक अन्य फोटो में वह वॉकर के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों से पता चलता है कि केएल राहुल की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है. इससे पहले केएल राहुल ने अपनी सफल सर्जरी की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. उन्हें पूरी तरह से फिट होने में 2-3 महीने का वक्त लगेगा.

RCB के खिलाफ मैच में हुए चोटिल

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल कुछ सप्ताह पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे. जिसके बाद वह आईपीएल 2023 से बाहर हो गए. उन्हें चोट से उबरने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी. केएल राहुल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से भी बाहर हो गए हैं. इससे पहले बीसीसीआई ने उन्हें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए टीम में शामिल किया था. उनके समय पर फिट न होने के बाद बीसीसीआई ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए घोषित भारतीय टीम में बदलाव किया है. अब केएल राहुल की जगह ईशान किशन को टीम में शामिल किया गया है.