छत्तीसगढ़

DMRC पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, पेट्रोलिंग के फैसले पर बोले- बेवकूफी है यह

नईदिल्ली : विवेक अग्निहोत्री बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर हैं। वह अक्सर ही किसी न किसी विषय में अपने विचार साझा करते रहते हैं। विवेक अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वहीं, एक बार फिर उन्होंने दिल्ली मेट्रो में पेट्रोलिंग के लागू हुए नियम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

दिल्ली मेट्रो के फैसले को विवेक ने बताया बेवकूफी
दरअसल हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक ट्वीट साझा किया है। उन्होंने दिल्ली मेट्रो में पेट्रोलिंग करते हुए सुरक्षाबलों के साथ एक तस्वीर साझा की है और यह तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा है- यह बहुत बेवकूफी भरा है।

यूजर्स ने दिल्ली मेट्रो के फैसले का किया समर्थन
वहीं, विवेक अग्निहोत्री के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने भी कमेंट किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- दिल्ली मेट्रो का बहुत सही निर्णय है। आपको वायरल वीडियो देखना चाहिए पहले। सार्वजनिक स्थानों पर छिछोरापन देश की संस्कृति के खिलाफ है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- यह एक स्वागत करने वाला फैसला है। वहीं, एक और यूजर ने लिखा- मैं इस फैसले का स्वागत करता हूं I

वायरल हुए आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें
आपको बता दें कि दिल्ली मेट्रो ने इस फैसले और नियम को तब लागू किया जब लगातार आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें वायरल हुईं। दरअसल, बीते काफी वक्त से दिल्ली मेट्रों के अंदर से कई आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसके चलते यात्रा करने वाले पैसेंजर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। इन वीडियो और तस्वीरों के चलते दिल्ली मेट्रो के नियम और व्यवस्था पर कई सवाल भी खड़े हुए थे।

आपत्तिजनक वीडियो के बाद तैनात किए गए सुरक्षाबल
वहीं, लगातार इन वीडियो के सामने आने के बाद अधिकारियों ने कहा था कि जल्द ही दिल्ली मेट्रो के डिब्बों में वर्दी और सादे लिबास में पुलिस को तैनात किया जाएगा। अधिकारियों ने कहा, “हम कई उपायों को लागू करके सुरक्षा और निगरानी में सुधार करना चाहते हैं। इसमें ट्रेनों के अंदर गश्त करना भी शामिल है।