छत्तीसगढ़

IPL 2023: गायकवाड़ ने बनाई ऑल टाइम CSK की प्लेइंग इलेवन, धोनी को बनाया कप्तान; GT के इस गेंदबाज को दी जगह

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी ऑल टाइम CSK की प्लेइंग का एलान किया। गायकवाड़ ने अपनी प्लेइंग इलेवन का कप्तान और महेंद्र सिंह धोनी को बनाया है। वहीं, ओपनर के रूप में माइक हसी और फॉफ डु प्लेसिस को जगह दी है। तीसरे नंबर पर सुरेश रैना को रखा है।

ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा अपने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में अपनी सर्वकालिक एकादश साझा की। गायकवाड़ ने पहले स्थान पर माइक हसी, दूसरे स्थान पर फॉफ डु प्लेसिस, तीसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स के चिन्ना थाला सुरेश रैना को जगह दी है। मध्यक्रम में चौथे नंबर पर अंबाती रायडू और पांचवें नंबर पर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को रखा है।

ऑलराउंडर के रूप में गायकवाड़ ने रवींद्र जडेजा को छठे स्थान पर रखा है। वहीं, सातवें पर चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो को शामिल किया है। आठवें नंबर पर रविचंद्रन अश्विन हैं तो वहीं नौवें स्थान पर स्पिनर इमरान ताहिर को जगह दी है। दसवें स्थान पर दीपक चाहर हैं तो ग्यारहवें स्थान पर मोहित शर्मा हैं।

2020 में किया आईपीएल डेब्यू

गौतलब हो कि ऋतुराज गायकवाड़ ने 2020 में आईपीएल डेब्यू किया। चेन्नई ने गायकवाड़ को 6 करोड़ रुपये में खरीदा। तब से वह चेन्नई सुपर किंग्स के अहम खिलाड़ी बन गए हैं। साल 2021 में गायकवाड़ ने 635 रन बनाए थे और ऑरेंज कैप होल्डर भी रहे। गायकवाड़ ने 48 मैच खेले हैं। इस दौरान एक शतक 12 अर्धशतक की बदौलत 1632 रन बनाए हैं।