छत्तीसगढ़

इशांत के आगे फिर जंग हारे शिखर धवन , गोल्डन डक पर लौटे पवेलियन, शर्मनाक लिस्ट में जुड़ा नाम

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जा रहे बड़े मुकाबले में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन सस्ते में पवेलियन लौटे। गब्बर बड़े रन चेज में खाता तक नहीं खोल सके और गोल्डन डक पर चलते बने। धवन का विकेट एकबार फिर ईशांत शर्मा की झोली में आया। दिल्ली के गेंदबाज ने आईपीएल में धवन को तीसरी बार चलता किया।

गोल्डन डक पर पवेलियन लौटे धवन

214 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स को धमाकेदार शुरुआत की दरकार थी। हालांकि, धवन इस अहम मैच में बल्ले से अपने फैन्स को निराश करते हुए पवेलियन लौट गए। ईशांत की लहराती हुई गेंद पर धवन ने ड्राइव करने का प्रयास किया, लेकिन बॉल उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर फर्स्ट स्लिप में खड़े अमन खान के हाथों में चली गई।

धवन के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

गोल्डन डक पर पवेलियन लौटने के साथ ही शिखर धवन के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है। धवन आईपीएल के इतिहास में 10वीं बार बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैं। पंजाब के कप्तान ने इस शर्मनाक मामले में गौतम गंभीर और अजिंक्य रहाणे की बराबरी भी कर ली है। इंडियन प्रीमियर लीग में सर्वाधिक बार डक पर आउट होने का रिकॉर्ड पृथ्वी शॉ के नाम है, जो 11 बार जीरो पर आउट हुए हैं।

ईशांत के खिलाफ तीसरी बार आउट हुए धवन

ईशांत शर्मा ने शिखर धवन को आईपीएल में तीसरी बार पवेलियन की राह दिखाई है। आईपीएल 2023 में दिल्ली और पंजाब के बीच खेले गए पहले मैच में भी ईशांत ने गब्बर को चलता किया था। धवन उस मुकाबले में ईशांत के खिलाफ छक्का जमाने के बाद अगली बॉल पर चलते बने थे।