छत्तीसगढ़

तिहाड़ में बंद सत्येंद्र जैन हुए बीमार, CM केजरीवाल का भाजपा पर वार, बोले- भगवान कभी माफ नहीं करेंगे

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को सोमवार को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में बैठे सत्येंद्र जैन की तस्वीर सामने आई, जिसमें वह काफी कमजोर नजर आ रहे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है।

भगवान कभी माफ नहीं केरेंगे- केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने कहा कि सत्येंद्र जैन के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। बीजेपी सरकार के इस अहंकार और ज़ुल्म को दिल्ली और देश के लोग अच्छे से देख रहे हैं। भगवान भी इन अत्याचारियों को कभी माफ़ नहीं करेंगे। इस संघर्ष में जनता हमारे साथ है, ईश्वर हमारे साथ हैं, हम सरदार भगत सिंह जी के चेले हैं। ज़ुल्म, अन्याय और तानाशाही के ख़िलाफ़ हमारी ये लड़ाई जारी रहेगी।

इसके अलावा दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली की स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर बनाने वाले सत्येंद्र जैन जी के साथ जो आपने किया हैं, भगवान इस कुकर्म के लिए आपको माफ नहीं करेंगे।

रीढ़ की हड्डी में परेशानी

तिहाड़ जेल अधिकारियों के अनुसार सोमवार सुबह पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन ने अपनी रीढ़ की हड्डी में परेशानी की बात कही। उन्हें तत्काल डीडीयू अस्पताल में ले जाया गया। वहां जांच के बाद जैन ने सेकेंड ओपिनियन की इच्छा जताई, जिसके बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया।

सत्येंद्र जैन का 35 किलो कम हुआ वजन

बता दें कि पिछले हफ्ते सुनवाई के दौरान सत्येंद्र जैन के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि जेल में सत्येंद्र जैन का वजन करीब 35 किलो कम हो गया है। उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा है। इससे पहले गुरुवार (18 मई) को सुप्रीम कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से जवाब मांगा था। जस्टिस एएस बोपन्ना और हिमा कोहली की बेंच ने ईडी को नोटिस जारी करते हुए जैन को यह स्वतंत्रता दी है कि वह अदालत की वैकेशन बेंच में राहत के लिए अपील कर सकते हैं।