छत्तीसगढ़

उन्हें बांस के डंडों से पीटा जाएगा, TMC सांसद नुसरत जहां के बयान पर विवाद

नईदिल्ली : पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां ने रविवार (22 मई) को एक विवादित बयान दिया. नुसरत ने कहा कि पंचायत चुनाव के दौरान विपक्षी पार्टियों को बांस के डंडों से पीटा जाएगा. अभिनेत्री से नेता बनीं नुसरत जहां ने ये बयान एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिया.

नुसरत जहां ने कहा, “उन्होंने लोगों के खिलाफ कई षड़यंत्र किए. लोगों को डराने की कोशिश की. धर्म के साथ खिलवाड़ किया, लेकिन कुछ भी काम नहीं आया. वे इस बार एक बड़ी साजिश रच रहे हैं. उन्होंने लोगों के पैसे को बंगाल में रोक दिया. यह लोगों के लिए ममता बनर्जी के काम को रोकने की साजिश है.”

“वे बंगाल को कुछ भी नहीं देते”

नुसरत जहां ने कहा, “उन्होंने राज्य को 100 दिनों की गारंटी वाली कार्य योजना के लिए पैसे रोक दिए हैं. वे बंगाल को कुछ भी नहीं देते हैं. ऐसे में आपको क्यों लगता है कि बंगाल की जनता आपको वोट देगी? आपने उनके लिए क्या किया है? आपको एक भी वोट नहीं मिलेगा. पंचायत चुनाव के दौरान जो भी यहां आएगा, चाहे वह बीजेपी हो या कांग्रेस, उसे बशीरहाट के लोग बांस के डंड़ें से पीटेंगे.”
 
बशीरहाट में अभिषेक बनर्जी की सभा 

नुसरत जहां जिस सभा में बोल रही थीं, वह सभा टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के कार्यक्रम की तैयारी के लिए आयोजित की जा रही थी. बशीरहाट में अभिषेक बनर्जी की आने वाले दिनों में सभा होने वाली है.

टीएमसी और विपक्षी पर्टियों के बीच विवाद

नुसरत जहां के इस बायन ने टीएमसी और विपक्षी पर्टियों के बीच राजनीतिक गतिरोध पैदा कर दिया है. वहीं, बंगाल के बीजेपी चीफ प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा, ”वह सांसद हैं, यह नहीं कह सकतीं कि वह राजनीतिक रूप से अनपढ़ हैं.” लेकिन वह अपने सीनियर्स की तरह बोल रही हैं. बशीरहाट में उनका बयान भड़काऊ था. बशीरहाट की जनता इसका करारा जवाब देगी.