छत्तीसगढ़

शाहरुख खान ने नए संसद भवन की जमकर की तारीफ, वीडियो शेयर कर कह दी दिल छू लेने वाली बात

नईदिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार (28 मई) को नए संसद भवन का उद्धाटन करने जा रहे हैं। यह कई अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है। हाल ही में इसके अंदर की तस्वीरें सामने आई थीं, जिसे देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया था। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने नए संसद भवन का एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफ की है।

किंग खान ने किया ट्वीट

इस वीडियो में शाहरुख की आवाज और स्वदेस फिल्म का गाना बैकग्राउंड भी सुना जा सकता है। शनिवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से नए संसद भवन की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा, ””उन लोगों के लिए कितना शानदार नया घर है जो हमारे संविधान को बनाए रखते हैं, इस महान राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक का प्रतिनिधित्व करते हैं और उनकी विविधता की रक्षा करते हैं। नए भारत के लिए एक नया संसद भवन लेकिन भारत के गौरव के पुराने सपने के साथ। जय हिंद”।

लोगों ने की तारीफ

किंग खान के इस पोस्ट पर अब लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया पर लोग जमकर शाहरुख की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ”हमारी संसद का कितना शानदार वीडियो है और किंग खान का शानदार वर्णन और स्वदेस का संगीत इसमें बहुत सारी भावनाएं जोड़ रहा है। इसके अलावा बहुत से यूजर्स ने इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी भी शेयर किया है।

इन फिल्मों में दिखेंंगे शाहरुख

वर्क फ्रंट की बात करें तो पठान के बाद शाहरुख जल्द ही जवान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है। इसके अलावा वह राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में दिखाई देंंगे। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी हैं। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है।