छत्तीसगढ़

अमिताभ बच्चन ने खुद को बेवकूफ बताते हुए मांगी माफी, इस गलती पर ध्यान दिलाने के लिए फैंस का जताया आभार

नई दिल्ली । सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कभी ट्विटर तो कभी इंस्टाग्राम पर वो अपनी डेली लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग में अपनी एक गलती पर खुद को सुधारते हुए एक नोट लिखा है। रविवार को अपने ब्लॉग पर अमिताभ ने खुद को ‘बेवकूफ’ कहा और दिवंगत गायक बॉब डायलन के एक गीत का श्रेय बीटल्स को देने के लिए अपने प्रशंसकों से माफी भी मांगी।

अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी

अमिताभ बच्चन ने अपने नोट में लिखा कि वह रविवार को जलसा में अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए काम खत्म करने की ‘बहुत कोशिश’ कर रहे थे। रविवार को अपने ब्लॉग पर अमिताभ ने लिखा, “ओह डियर.. काम के लिए बहुत जल्दी निकल गया और यहां ईएफ से मिलने के लिए समय मिला..और मैं काम खत्म करने की सख्त कोशिश कर रहा हूं ताकि मैं जीओजे में समय पर पहुंच सकूं।” लेकिन उससे पहले, एक सुधार.. मेरी क्षमा याचना.. और मुझे इंगित करने के लिए सबसे कुशल ईएफ का आभार।”

सुधारी अपनी गलती

उन्होंने यह भी कहा, “मेरे के दोस्त ने मुझे सही किया कि वो बीटल्स नहीं है.. यह बॉब डायलन है.. हां बिल्कुल.. मैं ऐसा बेवकूफ हूं.. तो मेरी गलती के लिए क्षमा करें.. सही करेंगे यह तुरंत.. तब तक मेरा प्यार।” बॉब डायलन का ‘ब्लोइन इन द विंड’ 1963 के एल्बम द फ्रीव्हीलिंग बॉब डायलन से है।

फैंस को दिया धन्यवाद

शनिवार को उन्होंने लिखा था, “जीवन में ऐसे पल आते हैं जब आप कुछ देते हैं.. देते हैं क्योंकि आप चाहते हैं.. कोई मजबूरी नहीं, कोई इनाम की उम्मीद नहीं, कोई कारण नहीं.. सिर्फ देने के लिए.. क्या मैं गलत करता हूं.. क्या मैं घोषणा करता हूं।” द आंसर रिटेन इन द विंड- बीटल्स। बाद में उन्होंने इसे ठीक किया और बीटल्स की जगह बॉब डायलन लिखा।

प्रोजेक्ट-के में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही प्रोजेक्ट के में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण और प्रभास भी हैं। ये फिल्म हिन्दी और तेलुगु में रिलीज होगी। प्रोजेक्ट के के डायरेक्टर  नाग अश्विन हैं। इनके अलावा अमिताभ बच्चन रिभु दासगुप्ता की अगली कोर्टरूम ड्रामा फिल्म सेक्शन 84 में भी दिखाई देंगे।