छत्तीसगढ़

विराट कोहली समेत तीन खिलाड़ियों ने रखा इंग्लैंड की धरती पर कदम, WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया ने भरी हुंकार

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून से होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्रैक्टिस शुरू कर दी है। आईपीएल 2023 में हिस्सा लेने के बाद विराट कोहली भी इंग्लैंड में भारतीय टीम से जुड़ गए हैं। कोहली के साथ-साथ चेतेश्वर पुजारा और अपनी चोट से उबरने के बाद जयदेव उनादकट ने भी इंग्लिश धरती पर कदम रख दिया है।

टीम इंडिया से जुड़े कोहली-पुजाराआईपीएल 2023 से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बाहर होने के बाद विराट कोहली डब्ल्यूटीसी फाइनल में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड पहुंच गए हैं। विराट के साथ-साथ पुजारा और जयदेव उनादकट भी भारतीय टीम से जुड़ गए हैं। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर तीनों ही खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 7 जून से द ओवल के मैदान पर खेला जाना है।

भारतीय टीम ने शुरू की प्रैक्टिस

भारतीय टीम ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। बीसीसीआई ने भारतीय प्लेयर्स की प्रैक्टिस करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो में उमेश यादव सिराज और कोहली के संग दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, एक और तस्वीर में पुजारा बैटिंग कोच विक्रम राठौर से बल्लेबाजी के गुण सीखते हुए दिखाई दे रहे हैं। रविचंद्रन अश्विन को भी बॉलिंग प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है।

भारतीय टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के पहले सीजन में भी फाइनल तक का सफर तय किया था। हालांकि, फाइनल में केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम का चैंपियन बनने का सपना चकनाचूर कर दिया था। ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया पिछली बार की गलती को इस बार दोहराना नहीं चाहेगी।