छत्तीसगढ़

IPL फाइनल : चेन्नई को रहना होगा सावधान, ऑरेंज कैप हासिल कर शुभमन का बड़ा बयान, कहा- काम अभी खत्म नहीं हुआ

नई दिल्ली : गुजरात टाइटन्स के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल आईपीएल के 16वें सीजन में अभी तक गजब के फॉर्म में हैं। उनके बल्ले से 800 से ज्यादा रन निकल चुके हैं। ऑरेंज कैप हासिल करने वाले शुभमन गिल ने फाइनल ने पहले बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि ऑरेंज कैप मिलने से खुश हूं, लेकिन अभी उनका काम खत्म नहीं हुआ।

दरअसल, इस सीजन शुभमन गिल के बल्ले से खूब रन निकल रहे हैं। यह सीजन गिल के अभी तक के आईपीएल करियर का सबसे बेस्ट सीजन रहा है। शुभमन गिल अभी तक 60.79 की औसत से 16 मैच में 851 रन बना चुके हैं। गिल ने आखिरी के चार मैच में तीन शतक लगाए हैं। मुंबई के खिलाफ क्वालीफायर-2 मुकाबले में गिल ने 60 गेंद पर 129 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी और गुजरात को फाइनल में लेकर आए।

शुभमन गिल ने कही बड़ी बात

गिल ने कहा, “यह सीजन बहुत अच्छा रहा है। हर बार की तरफ मुझे ये फील होता है कि काम अभी पूरा नहीं हुआ। हर बार जब मैं अच्छा प्रदर्शन करता हूं और अगली सुबह मुझे यह एहसास होता कि काम अभी पूरा नहीं हुआ है।”

आगे के टूर्नामेंट के लिए हैं तैयार

शुभमन ने आगे कहा, “आईपीएल खत्म होते ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप शुरू हो जाएगी। डब्ल्यूटीसी खत्म होने के बाद एशिया कप होगा। एक बार एशिया कप समाप्त हो जाने के बाद वनडे विश्व कप होगा। इसलिए मेरे दिमाग में कुछ न कुछ चलता रहता है। मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं और इसके लिए वास्तव में खुश हूं।”

चेन्नई और गुजरात के बीच फाइनल की जंग

गौरतलब हो कि चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल खेला जाएगा। रविवार को होने वाला फाइनल बारिश के कारण स्थागित कर दिया गया था। अंपायर्स ने मैच रिजर्व डे पर कराना का फैसला किया। सोमवार, 29 मई को खेला जाएगा। दोनों टीमों के पास के पास बेहतरीन खिलाड़ी हैं। यह मुकाबल रोमांचक होने की उम्मीद है।