छत्तीसगढ़

Watch: धोनी ने चेन्नई को दिलाई राहत, खतरनाक दिख रहे शुभमन गिल को किया स्टंप, देखें वायरल वीडियो

नईदिल्ली : आईपीएल 2023 सीजन के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने-सामने है. वहीं, यह मैच नरेन्द्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जा रहा है. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस ने शानदार आगाज किया. गुजरात टाइटंस के दोनों ओपनर शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा ने 6 ओवर में 62 रन जोड़ डाले, लेकि इसके बाद महेन्द्र सिंह धोनी का कमाल देखने को मिला. महेन्द्र सिंह धोनी ने गजब की फुर्ती दिखाते हुए रवीन्द्र जडेजा की गेंद पर शुभमन गिल को स्टंप आउट किया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बहरहाल, जिस तरह बिजली की फुर्ती से महेन्द्र सिंह धोनी ने शुभमन गिल को आउट किया, वह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, शुभमन गिल ने आउट होने से पहले 20 गेंदों पर 39 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 1 छक्का लगाया.

आईपीएल 2023 के क्लोजिंग सेरेमनी में कई मशहूर चेहरों का जलवा

वहीं, इससे पहले आईपीएल 2023 के क्लोजिंग सेरेमनी में कई मशहूर चेहरों का जलवा देखने को मिला. म्यूजिक प्रोड्यूसर न्यूक्लेया ने अपना जलवा बिखेरा. सोशल मीडिया पर आईपीएल 2023 के क्लोजिंग सेरेमनी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि आईपीएल 2022 का खिताब गुजरात टाइटंस ने जीता था. हार्दिक पांड्या की टीम डिफेंडिंग चैंपियन के तौर पर उतरी है. जबकि चेन्नई सुपर किंग्स 4 बार आईपीएल खिताब जीत चुकी है. महेन्द्र सिंह धोनी की टीम पांचवीं बार आईपीएल जीतने के इरादे से मैदान पर उतरी है.