छत्तीसगढ़

भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर, अगले हफ्ते से केएल राहुल बिना बैसाखियों के शुरू करेंगे चलना

नईदिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन में चोटिल होकर बाहर होने वाले केएल राहुल की फिटनेस से जुड़ी अब एक अच्छी खबर सामने आई है. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) टीम के कप्तान केएल राहुल को आरसीबी के खिलाफ मुकाबले के दौरान अपने पैर को चोटिल कर बैठे थे. इसके बाद राहुल को सर्जरी की प्रक्रिया से गुजरने की वजह से सीजन के बीच में ही बाहर होना पड़ा.

लोकेश राहुल ने अपनी चोट की सफल सर्जरी की जानकारी कुछ समय पहले ही फैंस को दी थी. अब राहुल को लेकर जो एक अच्छी खबर सामने आई है वह यह कि जून के दूसरे सप्ताह से वह रिहैब की प्रक्रिया शुरू कर देंगे. इसी के साथ वह अगले हफ्ते से बिना बैसाखियों के भी चलना शुरू कर देंगे.

केएल राहुल चोटिल होने के बाद अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ लंदन रवाना हो गए थे. जहां से उन्होंने सर्जरी के बाद एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इसमें वह बैसाखियों के सहारे चलते हुए नजर आए थे. राहुल की फिटनेस को लेकर अब सामने आई खबरों के अनुसार उनके मैदान पर जल्द वापसी की उम्मीद की जा सकती है.

चोट की वजह से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में खेलने से चूके लोकेश राहुल

लोकेश राहुल चोटिल होने की वजह से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल में खेलने से चूक गए. लंदन में द ओवल मैदान पर खेले जाने वाले इस मुकाबले में राहुल के रिप्लेसमेंट के तौर पर इशान किशन को भारतीय टीम में शामिल किए जाने का फैसला किया गया. लोकेश राहुल का इस साल के अंत में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप से पहले पूरी तरह से फिट होकर वापसी करने की उम्मीद है.