छत्तीसगढ़

MS धोनी से एयरपोर्ट पर मिले मोहम्मद कैफ, फोटो शेयर कर लिखा- जल्दी ठीक हो जाओ…

नईदिल्ली : सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और महेन्द्र सिंह धोनी नजर आ रहे हैं. दरअसल, मोहम्मद कैफ और महेन्द्र सिंह धोनी एयरपोर्ट पर मिले. जिसके बाद मोहम्मद कैफ ने अपने अकाउंट से फोटो शेयर किया है. इस फोटो में एमएस धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी दिख रही हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल यह फोटो मुंबई एयरपोर्ट की है. इसके अलावा मोहम्मद कैफ ने कैप्शन में लिखा है कि उनके बेटे कबीर को चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के साथ मिलकर काफी खुशी महसूस हुई.

‘हमने बहुत ही बड़े आदमी और उनके परिवार वालों के साथ मुलाकात की’

कैप्टन कूल ने मोहम्मद कैफ के बेटे के साथ एक अलग तस्वीर भी खिंचवाई. मोहम्मद कैफ ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर सभी की साथ में तस्वीर शेयर की. मोहम्मद कैफ ने कैप्शन में लिखा है कि हमने बहुत ही बड़े आदमी और उनके परिवार वालों के साथ एयरपोर्ट में मुलाकात की. साथ ही उन्होंने आगे लिखा है कि मेरे बेटे कबीर को जब धोनी ने बताया कि वो अपने बचपन के दिनों में फुटबॉल खेलते थे तब उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. मोहम्मद कैफ ने ट्वीट के आखिर में लिखा कि आप जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और अगले सीजन में आपको हम खेलते हुए देखें.

चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार जीता आईपीएल खिताब

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 का खिताब चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नाम किया. इस तरह महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी जीती. चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल मैच जीतने के लिए 15 ओवर में 171 रनों का लक्ष्य मिला था. महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिरी गेंद पर मुकाबला अपने नाम कर लिया.