छत्तीसगढ़

कोरबा : धू-धूकर जलने लगा कैंपर वाहन, ड्राइवर जैसे ही पास के दुकान में गया, शॉर्ट सर्किट से गाड़ी में लग गई भीषण आग

कोरबा : कोरबा जिले के दीपका बस स्टैंड पर खड़ा कैंपर वाहन गुरुवार को धू-धूकर जलने लगा। प्राइवेट कंपनी का ये कैंपर वाहन शॉर्ट सर्किट के कारण आग की चपेट में आ गया। लोगों ने फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी, लेकिन जब तक दमकलकर्मी पहुंचते, तब तक वाहन का अधिकांश हिस्सा जल चुका था। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को बस स्टैंड के पास सड़क किनारे कैंपर गाड़ी खड़ी थी। भीषण गर्मी में वाहन से निकलकर ड्राइवर एक दुकान में चला गया। इसी दौरान शॉर्ट सर्किट से गाड़ी में आग लग गई। घटना के चलते वहां आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। शोर सुनकर ड्राइवर ने देखा, तो उसकी गाड़ी धू-धूकर जलती हुई दिखाई दी।

आग की लपटों से घिरी गाड़ी को देख ड्राइवर के होश उड़ गए। तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। इधर स्थानीय लोगों ने भी पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन इसमें नाकाम रहे। बाद में दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। आग से वाहन जलकर खाक हो गया। घटना के वक्त बस स्टैंड पर काफी भीड़ थी, ऐसे में कोई बड़ा हादसा हो सकता था। यहां लाइन से गाड़ियां खड़ी रहती हैं। बहरहाल आग बुझ जाने से लोगों ने राहत की सांस ली।