छत्तीसगढ़

चारपाई से बनी इस गाड़ी को देख गदगद हुए आनंद महिंद्रा , दूर-दराज के इलाकों में बचा सकती है जिंदगी

नई दिल्ली। दिग्गज अरबपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और आए दिन वे कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करते रहते हैं, जो वायरल हो जाता है। इसके अलावा, उद्योगपति भारतीय जुगाड़ के बहुत बड़ा प्रशंसक है।

10 जून को, महिंद्रा ने एक आदमी के जुगाड़ी वाहन का एक वीडियो शेयर किया जिसे उसने चारपाई से बनाया था। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को सबसे पहले ट्विटर पर मंजरी दास नाम के एक व्यक्ति ने पोस्ट किया था। आनंद महिंद्रा ने इसे फिर से शेयर किया। उन्होंने यह भी कहा कि वीडियो उन्हें उनके कम से कम 10 दोस्तों द्वारा भेजा गया था, लेकिन उन्हें संदेह था कि चारपाई ट्रक एक मजाक था।

वायरल वीडियो को आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट

अरबपति ने कैप्शन में लिखा, “मुझे यह वीडियो कम से कम दस दोस्तों से मिला होगा। मैंने इसे RT नहीं किया क्योंकि यह ध्यान आकर्षित करने के लिए एक शरारत जुगाड़ की तरह लग रहा था और अधिकांश नियमों का उल्लंघन भी करता था। क्लिप में एक व्यक्ति को पेट्रोल पंप पर चारपाई चलाते हुए देखा जा सकता है। इसे एक इंजन, चार पहियों के साथ डिजाइन किया गया था और इसमें एक स्टीयरिंग व्हील भी था।

महिंद्रा ने कैप्शन में जारी रखा, “लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैंने उस एप्लिकेशन के बारे में कभी नहीं सोचा था जिसका आपने उल्लेख किया है। हां, कौन जानता है, यह दूरदराज के इलाकों में असाधारण स्थितियों में एक लाइफसेवर बन सकता है।”

लोग जमकर कर रहे कमेंट

वायरल वीडियो पर कई यूजर्स कके कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि आजकल, मुझे सरल समाधानों के कई वीडियो क्लिप मिलते हैं। एक अच्छी बात यह है कि अमीर और गरीब दोनों ही लोग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके समस्याओं को हल करने के बारे में सोच रहे हैं। एक यूजर्स ने कहा कि ये दूरस्थ क्षेत्रों में जीवन रक्षक हो सकता है, इसमें कोई संदेह नहीं है।