छत्तीसगढ़

WTC फाइनल में मिली हार के बाद फैन्स ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बताया पनौती, कहा-स्टेडियम में आना बैन करो

नई दिल्ली। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम औंधे मुंह गिरी। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाजों ने दोनों ही पारियों में सरेंडर कर दिया। बैटर्स के साथ-साथ गेंदबाजों का भी बुरा हाल रहा। डब्ल्यूटीसी के फाइनल में लगातार दूसरी बार हार झेलने के बाद फैन्स का भारतीय खिलाड़ियों पर गुस्सा फूट पड़ा है। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने विराट कोहली की वाइफ और स्टार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी निशाना बनाया है।

फैन्स ने साधा अनुष्का पर निशाना

डब्ल्यूटीसी फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली करारी हार के बाद फैन्स ने अनुष्का शर्मा पर निशाना साधा है। कुछ यूजर्स ने अनुष्का को ट्रोल करते हुए कहा कि वह जब आईसीसी इवेंट्स में मैच देखने पहुंचती हैं, तो भारत का जीत प्रतिशत जीरो रहता है। वहीं, कुछ यूजर्स ने स्टार एक्ट्रेस को सभी स्टेडियम से बैन करने तक की बात कही। इसके साथ ही अनुष्का को एक यूजर ने भारतीय टीम के लिए पनौती तक करार दिया।

बुरी तरह फ्लॉप हुआ बैटिंग ऑर्डर

भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन डब्ल्यूटीसी फाइनल के पांचवें दिन बेहद शर्मनाक रहा। टीम की सबसे बड़ी उम्मीद माने जा रहे विराट कोहली 49 रन बनाकर चलते बने, तो उनके पवेलियन लौटने के ठीक एक गेंद बाद ही रवींद्र जडेजा बिना खाता खोले आउट हुए। वहीं, इसके बाद टीम ने लगातार अंतराल पर विकेट गंवाए और पूरी टीम महज 234 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

चौथी बार फाइनल में हारी टीम इंडिया

पिछले 10 साल में भारतीय टीम को आईसीसी टूर्नामेंट के चौथे फाइनल में हार का मुंह देखना पड़ा है। टीम इंडिया इससे पहले साल 2021 में भी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने में सफल रही थी, लेकिन तब न्यूजीलैंड ने टीम का चैंपियन बनने का सपना चकनाचूर किया था। वहीं, 2017 में भारतीय टीम को चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में हार झेलनी पड़ी थी, तो 2014 के टी-20 वर्ल्ड कप में भी भारत का खिताब जीतने का ख्वाब अधूरा रह गया था।