छत्तीसगढ़

प्रियंका गांधी कैमरा देखकर पूजा नहीं करतीं, बीजेपी के आरोपों पर बोले कांग्रेस सांसद

जबलपुर : कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने इसी साल के अंत में होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए शंखनाद कर दिया है. उन्होंने सोमवार (12 जून) को जबलपुर में संस्कारधानी से कांग्रेस के चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया. इस दौरान प्रियंका गांधी ने नर्मदा पूजन भी किया. 

मध्य प्रदेश के दौरे पर प्रियंका गांधी के नर्मदा नदी की पूजा करने पर बीजेपी ने तंज कसा है. बीजेपी की मध्य प्रदेश इकाई ने ट्वीट करके कहा कि ढोंग और आस्था में यही फर्क है. प्रियंका गांधी को इतना नहीं पता कि आरती पहले भगवान को दी जाती है फिर इंसान लेते हैं, इसलिए ही इन्हें चुनावी हिंदू कहा जाता है.

कांग्रेस ने भी किया पलटवार

बीजेपी के इस बयान पर कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने पलटवार किया है. राज्य सभा सांसद तिवारी ने कहा, “प्रियंका गांधी हमेशा पूजा-पाठ करती हैं. वो कैमरा देखकर पूजा नहीं करती हैं. प्रियंका गांधी मोदी नहीं हैं… कि एक गुफा में चले जाओ और सारे कैमरे वहीं लगवा दो… आत्ममुग्ध प्रधानमंत्री वाली भूमिका उनकी नहीं है, क्योंकि प्रियंका गांधी जबलपुर गईं हैं और वहां कैमरे लगे हैं तो बीजेपी को ऐसा लग रहा है.”  

प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा “बीजेपी कोई चीज ले आए और उसे लोकसभा में स्थापित करो और उसे दिखाओ… जो कोई भी जबलपुर जाता है वो नर्मदा में पूजा करता है. प्रियंका वहां सिर्फ पूजा कर रही हैं तो बीजेपी में इतना डर और भय क्यों है? बीजेपी इतनी घबराई हुई क्यों है? बीजेपी चाहे जो कर ले 100 सीट के नीचे आएगी. राज्य में बीजेपी की 8-9 महीने की सरकार है.”    

मध्य प्रदेश की जनता को पांच गारंटी

बता दें कि अपने जबलपुर दौरे पर प्रियंका गांधी ने कर्नाटक की तर्ज पर मध्य प्रदेश की जनता को पांच गारंटी दीं और राज्य में कांग्रेस की सरकार बनते ही इन्हें पूरा करने का वादा भी किया है. ये हां पांच वादे…

  • 1500 प्रति माह महिला को
  • गैस सिलेंडर 500 का
  • 100 यूनिट बिल माफ, 200 का बिल हाफ
  • सरकारी कर्मचारियों की ops लागू करेंगे
  • किसान कर्ज माफ