छत्तीसगढ़

महाकाल के दर्शन के बाद अब लंदन में कीर्तन सुनने पहुंचे अनुष्का-विराट, वीडियो वायरल

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली इन दिनों ब्रेक पर हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद से भारतीय खिलाड़ी छुट्टी मना रहे हैं. टीम इंडिया 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी. इससे पहले खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा इन दिनों लंदन में हैं. हाल ही में कोहली और अनुष्का कीर्तन सुनने पहुंचे. उनके कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं.

दरअसल विराट और अनुष्का लंदन में कृष्णा दास के कीर्तन में हिस्सा लिया. कृष्ण दास अमेरिकी वोकलिस्ट हैं. वे भक्ती गानों के लिए जाने जाते हैं. विराट और अनुष्का इससे पहले भी कई धार्मिक स्थान पर जा चुके हैं. कोहली और अनुष्का ने मध्यप्रदेश के उज्जैन में महाकाल के दर्शन किए थे. ये दोनों ही वृंदावन भी जा चुके हैं. हाल के कीर्तन को लेकर सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की गई हैं. फैंस ने तस्वीरों और वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रिया दी है.

गौरतलब है कि भारतीय टीम जुलाई में वेस्टइंडीज दौरे पर जाएगी. यहां टेस्ट, वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज का आगाज 12 जुलाई से होगी. दोनों देशों के बीच पहले टेस्ट मैच खेला जाएगा. विराट कोहली इस दौरे से पहले ब्रेक पर हैं. टीम इंडिया कई सीनियर खिलाड़ियों को इस दौरे से आराम दे सकती है. आईपीएल के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की वजह से खिलाड़ियों पर वर्क लोड बढ़ गया है. लिहाजा इसका ध्यान रखा जा सकता है.