छत्तीसगढ़

एक इंस्टा पोस्ट और ट्वीट करने के इतने करोड़ लेते हैं विराट कोहली, जानिए कितनी है कुल संपत्ति

नईदिल्ली : : भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े स्टार विराट कोहली ऑन द फील्ड के अलावा ऑफ द फील्ड भी चर्चा में बने रहते हैं. रन मशीन के नाम से दुनिया में एक अलग पहचान बनाने वाले किंग कोहली क्रिकेट के अलावा सोशल मीडिया से भी करोड़ों की कमाई करते हैं. यहां जानिए विराट की कितनी है कुल संपत्ति और वह एक इंस्टा पोस्ट से कितने करोड़ की कमाई करते हैं.

विराट कोहली की कुल नेट वर्थ 1050 करोड़ रुपये है. वहीं किंग कोहली के पास 110 करोड़ की प्रॉपर्टी है. इसके अलावा कोहली के पास 31 करोड़ की कार हैं.

जानिए कोहली की एक दिन की कमाई

विराट कोहली को दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में शुमार किया जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली की एक दिन की कमाई करीब 6 लाख रुपये है. वहीं किंग कोहली हर महीने लगभग 1 करोड़ 30 लाख रुपये कमाते हैं. 

एक इंस्टा पोस्ट से होती है इतने करोड़ की कमाई

विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट का 8.9 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. वहीं एक ट्वीट करने का वह 2.5 करोड़ रुपये लेते हैं. भारतीय खिलाड़ियों में किंग कोहली सोशल मीडिया से सबसे ज्यादा कमाई करते हैं. 

इस वक्त लंदन में हैं किंग कोहली

बता दें कि अभी विराट कोहली अपनी वाइफ के अनुष्का के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. बीते दिन वह लंदन के कृष्णा दास कीर्तन पहुंचे थे. वह पिछले साल से यहां जा रहे हैं. कोहली WTC फाइनल में टीम इंडिया का हिस्सा था, लेकिन वह भारतीय टीम को चैंपियन नहीं बना सके थे.